scriptएनएच पर 2 सडक़ हादसे में बाइक सवार भाई-बहन समेत 5 लोगों की मौत, शराब के नशे में था कार चालक | Road accident:5 people death in road accident including brother-sister | Patrika News
कोरीया

एनएच पर 2 सडक़ हादसे में बाइक सवार भाई-बहन समेत 5 लोगों की मौत, शराब के नशे में था कार चालक

Road Accident: पहला हादसा रात जबकि दूसरा सुबह हुआ, बाइक पर सवार होकर जा रहे भाई-बहन व दूसरी बाइक पर सवार युवक को न्यू सोल्ड कार के चालक ने मारी टक्कर, रात में हुए हादसे में खड़े ट्रक से भिड़ गए थे बाइक सवार 2 युवक

कोरीयाNov 22, 2023 / 06:46 pm

rampravesh vishwakarma

Huge road accident

5 death in huge road accident

बैकुंठपुर/बरबसपुर. Road accident: गुमला-कटनी एनएच-43 पर ग्राम पंचायत बरबसपुर व नागपुर में १२ घंटे के भीतर हुए 2 सडक़ हादसे में भाई-बहन समेत 5 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। पहला हादसा में मंगलवार रात ११ बजे हुआ, जिसमें बाइक सवार 2 युवक खड़े ट्रक से भिड़ गए। हादसे में दोनों की मौत हो गई। जबकि दूसरा हादसा बुधवार की सुबह एनएच पर हुआ। इसमें नशे में कार चला रहे ड्राइवर ने दो बाइक को जबरदस्त टक्कर मार दी। हादसे में बाइक सवार सूरजपुर निवासी एक ही परिवार के भाई-बहन व दूसरी बाइक में सवार एक अन्य युवक की मौत हो गई। वहीं हादसे में 3 लोग घायल हैं। सूचना मिलते ही नागपुर हाइवे पुलिस चौकी के स्टाफ मौके पर पहुंचे और शवों को अस्पताल भिजवाया।

गौरतलब है कि बुधवार की सुबह करीब 11 बजे न्यू सोल्ड कार का चालक नशे में धुत होकर काफी तेज रफ्तार से कार चला रहा था। इस दौरान विपरीत दिशा से आ रहे 2 बाइक सवारों को उसने जबरदस्त टक्कर मार दी। हादसे में एक बाइक में सवार भाई-बहन और दूसरी बाइक में सवार युवक सडक़ पर इधर-उधर जा गिरे।
दर्दनाक हादसे के बाद मौके पर हडक़ंप मच गया और ग्रामीणों की भीड़ जुट गई। इस दौरान मौके पर ही भाई-बहन की मौत हो गई। वहीं दूसरे बाइक में सवार युवक ने नागपुर अस्पताल में दम तोड़ दिया। हादसे के बाद कार में सवार 2 व बाइक सवार एक ग्रामीण घायल हैं, जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया।
road accident
वहीं कार में सवार 2 अन्य लोग घटना स्थल से फरार हो गए। फरार लोगों में शराब पीकर कार चलाने वाला चालक भी शामिल है। दर्दनाक हादसे में ग्राम सेमरा निवासी शंकर राय, ग्राम बड़वार तहसील प्रतापपुर जिला सूरजपुर निवासी मोहम्मद खलिल व सायरा बानो पिता मोहम्मद जनीब (भाई-बहन) की मौत होने की बात कही गई है।
वहीं घायलों में बचरापोड़ी निवासी नीता जायसवाल, कोतमा निवासी राजेंद्र यादव व किशन बैगा का नाम बताया जा रहा है।

‘भाजपा को वोट क्यों दिए हो’ कहकर ग्रामीण की लाठी-डंडे से पिटाई, युवकों ने घर में घुसकर वारदात को दिया अंजाम


खड़ी ट्रक से बाइक भिड़ी, दो युवकों की मौत
एनएच-43 में मंगलवार रात करीब 11 बजे 2 ग्रामीण बाइक में सवार होकर कहीं जा रहे थे। इस दौरान सडक़ किनारे खड़े ट्रक से उनकी बाइक टकरा गई।
सडक़ हादसे में मनेंद्रगढ़ चौघड़ा निवासी दल सिंह और राहुल गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को तत्काल मनेंद्रगढ़ सीएचसी इलाज कराने भिजवाया गया। लेकिन डॉक्टर्स ने दोनों को मृत घोषित कर दिया। मृतकों में एक न्यायालय का कर्मचारी है।

हैवानियत की हद: पत्नी के हाथ-पैर बांधकर मुंह में ठूंस दिया कपड़ा, फिर पेट्रोल डालकर जिंदा जलाया


न्यू सोल्ड कार में अंग्रेजी शराब की बोतल
न्यू सोल्ड कार में चार युवक सवार होकर कोतमा से अंबिकापुर की ओर जा रहे थे। ऐसी चर्चा है कि एनएच-४३ किनारे स्थित ग्राम महाराजपुर के पास कार को खड़ी कर युवकों ने अंग्रेजी शराब का सेवन किया था।
Road accident
उसके बाद तेज रफ्तार से आगे बढ़ रहे थे। शराब के नशे में धुत होकर कार चलाने के कारण हादसा हुआ। दुर्घटनाग्रस्त कार में अंग्रेजी शराब की बोतल, डिस्पोजल, मिनरल वाटर व चखना का प्लास्टिक पड़ा मिला है।

बस इतनी सी बात पर गमछे से गला घोंटकर की महिला की हत्या, फिर आत्महत्या का रूप देने शव को फंदे से लटकाया


एक साथ तीन बाइक को मारी टक्कर
दर्दनाक हादसे के बाद घटना स्थल के पास स्थित दुकान का सीसीटीवी कैमरे से फुटेज लिया गया है। जिसमें तेज रफ्तार कार सामने से आने वाली 3 बाइक को एक साथ गलत साइड में जाकर जबरदस्त टक्कर मारी है।
इस दौरान पहली बाइक हवा में कार से अधिक ऊंचाई तक उड़ी और दूर फेंका गई। उसके साथ ही दो और बाइक सवार एक के बाद कार की टक्कर से गिरते गए।

Hindi News/ Koria / एनएच पर 2 सडक़ हादसे में बाइक सवार भाई-बहन समेत 5 लोगों की मौत, शराब के नशे में था कार चालक

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो