scriptकोटा: Amit Shah के कार्यक्रम में ‘Namo Tea Stall‘ बनी आकर्षण, चाय की चुस्कियां ले रहे कार्यकर्ता | Amit Shah Kota Visit For Rajasthan Assembly Election 2018 | Patrika News

कोटा: Amit Shah के कार्यक्रम में ‘Namo Tea Stall‘ बनी आकर्षण, चाय की चुस्कियां ले रहे कार्यकर्ता

locationकोटाPublished: Sep 22, 2018 03:53:56 pm

Submitted by:

dinesh

www.patrika.com/rajasthan-news/

Kota
कोटा। भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष Amit Shah का सम्बोधन सुनने के लिए शनिवार को हाड़ौतीभर से साइबर योद्धाओं का सुबह से कोटा पहुंचने का सिलसिला शुरू हो गया है। तेज बारिश के बीच भीगते हुए कार्यकर्ता कोटा पहुंचे। कार्यकर्ताओं में उत्साह का माहौल था। बसों व निजी वाहनों में समूह में कार्यकर्ता यहां पहुंचे। कॉमर्स कॉलेज मैदान में कीचड़ होने से गिट्टी बिछानी पड़ी है। इसके लिए कई डम्फर, ट्रैक्टर ट्रॉली और जेसीबी मशीन लगाई है।
‘नमो टी‘ पर चाय की चुस्कियां (Namo Tea Stall)
कार्यक्रम को लुभाने के लिए ‘नमो टी‘ की स्टॉल लगाई गई है। नमो टी स्टॉल पर 25 हजार से अधिक कार्यकर्ताओं के चाय का बंदोबस्त किया गया है। मौसम में घुली ठण्डक के बीच कार्यकर्ता सुबह से यहां चाय की चुस्कियां लेने में मशगूल है। ‘नमो टी‘ के अलग-अलग काउन्टर लगाए गए हैं। रजिस्ट्रेशन करवाने के लिए कार्यकर्ताओं का तांता सुबह 11 बजे से काउन्टर पर रजिस्ट्रेशन करवाने के लिए कार्यकर्ताओं का तांता लगा रहा। यहां तीस काउन्टर बनाए गए हैं, जिस पर मौके पर ही कार्यकर्ताओं का रजिस्ट्रेशन कर कार्ड जारी किए जा रहे हैं। सांसद ओम बिरला व विधायक संदीप शर्मा सुबह करीब 1 बजे कार्यक्रम स्थल पर पहुंचकर व्यवस्थाओं में जुटी टीम को आवश्यक दिशा निर्देश दिए।
बीस हजार कार्यकर्ताओं के बैठने की व्यवस्था
यहां बीस हजार कार्यकर्ताओं के बैठने की व्यवस्था की गई है। शाह का सबसे बड़ा और महत्वपूर्ण कार्यक्रम कॉमर्स कॉलेज परिसर का ‘साइबर वॉलियंटर मीट’ साइबर योद्धा कार्यक्रम है। वाटरप्रूफ एल्यूमिनयम का डोम तैयार किया गया है। यहां आठ डोम बना गए हैं। इसमें महिला साइबर वॉलियंटर के बैठने के लिए रानी लक्ष्मीबाई पांडाल व इसके अलावा श्यामा प्रसाद मुखर्जी, पंडित दीनदयाल उपाध्याय, स्वामी विवेकानंद, सुंदरसिंह भण्डारी, भैंरोसिंह शेखावत तथा केशव व माधव प्रांगण (ब्लॉक) बनाए गए हैं। इनमें 15 हजार से अधिक कुर्सियां लगाई है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो