script तलवार लहराता हुआ पालिका कार्यालय पहुंचा ये पार्षद, फिर कर्मचारियों ने सौंपा ऐसा ज्ञापन | Councilor Reached Muicipal Office With Sword, Employees Submitted Memorandum Of Pen Down Strike | Patrika News

तलवार लहराता हुआ पालिका कार्यालय पहुंचा ये पार्षद, फिर कर्मचारियों ने सौंपा ऐसा ज्ञापन

locationकोटाPublished: Jan 05, 2024 03:38:35 pm

Submitted by:

Akshita Deora

नगर पालिका कर्मचारियों ने गुरुवार को पार्षद सहित अन्य दो जनों के खिलाफ हथियार लेकर पालिका कार्यालय में घुसने तथा मौजूद पालिका कर्मचारियों के साथ गाली गलौच कर धमकाने के विरोध में उपखंड अधिकारी भावना सिंह को ज्ञापन सौंपा। कर्मचारी पालिका कार्यालय में एकत्रित हुए तथा बुधवार को हुई उक्त घटना के विरोध में प्रदर्शन करते हुए पार्षद के खिलाफ नारेबाजी बाजी करते हुए उपखंड कार्यालय पहुंचे।

cctv_footage.jpg

नगर पालिका कर्मचारियों ने गुरुवार को पार्षद सहित अन्य दो जनों के खिलाफ हथियार लेकर पालिका कार्यालय में घुसने तथा मौजूद पालिका कर्मचारियों के साथ गाली गलौच कर धमकाने के विरोध में उपखंड अधिकारी भावना सिंह को ज्ञापन सौंपा। कर्मचारी पालिका कार्यालय में एकत्रित हुए तथा बुधवार को हुई उक्त घटना के विरोध में प्रदर्शन करते हुए पार्षद के खिलाफ नारेबाजी बाजी करते हुए उपखंड कार्यालय पहुंचे। कर्मचारियों ने उपखंड अधिकारी भावना सिंह को उक्त घटना के विरोध में ज्ञापन देते हुए पार्षद हरिशंकर मेहरा सहित अन्य पर कार्रवाई की मांग को लेकर ज्ञापन सौंपा। ज्ञापन में कर्मचारियों ने बताया की जब तक पार्षद को पद से बर्खास्त नहीं किया जाएगा तक सभी कर्मचारी पेन डाउन हड़ताल पर रहेंगे।

यह भी पढ़ें

साल के शुरुआत में होगा बड़ा प्रशासनिक फेरबदल, मंत्रियों के विभाग बंटवारे के बाद शुरू होगा तबादला सीजन




खेत से पकड़ा पार्षद
थाना पुलिस ने नगरपालिका कार्यालय में तलवार लेकर पालिका कर्मचारीयों को धमकाने वाले आरोपी पार्षद को टीम गठित कर गिरफ्तार किया। पालिका कर्मचारियों की रिपोर्ट पर आरोपी पार्षद हरिशंकर उर्फ जुगल किशोर पुत्र श्री नारायण लाल निवासी नयापुरा लाखेरी फूटा पंप पर स्थित खेत से गिरफ्तार किया गया। थानाधिकारी महेश कुमार ने बताया की आरोपी से पूछताछ में बताया कि वह तलवार को माताजी के स्थान पर चढ़ाने के लिए खरीदकर लेकर आया था।वहीं पालिका कर्मचारियों का कहना है कि पुलिस जब तक आरोपी के साथ आए दो अन्य व्यक्तियों को हथियार सहित गिरफ्तार नहीं करेगी तथा पार्षद के खिलाफ राजकार्य में बाधा का मामला दर्ज नहीं करेगी पेन डाउन हड़ताल जारी रहेगी।
यह भी पढ़ें

साल के शुरुआत में होगा बड़ा प्रशासनिक फेरबदल, मंत्रियों के विभाग बंटवारे के बाद शुरू होगा तबादला सीजन



यह है मामला
बुधवार को शाम 4.25 मिनट पर वार्ड पार्षद हरिशंकर मेहरा दो अन्य व्यक्तियों के साथ कार से पालिका कार्यालय के पिछले गेट पर पहुंचा। पहले वार्ड पार्षद हरिशंकर कार से तलवार निकाल कर पालिका के पिछले गेट से कार्यालय में प्रवेश किया, उसके बाद साथ आया एक अन्य व्यक्ति भी गाड़ी से उतरा, जिसके हाथ में कुल्हाड़ी थी। पालिका कार्यालय में घुस गया। सीसीटीवी फुटेज में दोनों पालिका कार्यालय में अलग अलग कंप्यूटर कक्ष, केश काउंटर तथा स्टोर शाखा में जाकर उपस्थित कर्मचारियों के साथ गाली गलौच कर धमकाते नजर आए। अचानक हुई इस घटना से सभी कर्मचारी डर कर कार्यालय से जाते हुए नजर आए।

ट्रेंडिंग वीडियो