लाखों का माल ट्रक सहित ले पार हुए चालक और खलासी, मालिक की नहीं सुन रही पुलिस

लाखों का माल ट्रक सहित ले पार हुए चालक और खलासी, मालिक की नहीं सुन रही पुलिस

Jyoti Patel | Publish: Sep, 07 2018 01:30:05 PM (IST) Kota, Rajasthan, India

https://www.patrika.com/rajasthan-news/

कोटा. शहर के ट्रांसपोर्टर अशोक जैन का ट्रक दो सितंबर को बूंदी के अडानी गोडाउन से करीब 2400000 रुपए का सरसों का तेल लेकर 14 पहिए वाले बड़े ट्रक से झारखंड के लिए रवाना हुआ था। लेकिन रास्ते में ही चालक खलासी और ट्रक ट्रांसपोर्टर के GPRS सिस्टम से कट गए। इसके बाद से ट्रक माल चालक-खलासी का कोई सुराग नहीं लग रहा।

इस मामले में जब ट्रांसपोर्टर ने फर्म के संबंधित थाने महावीर नगर में फरियाद की तो उसे रिपोर्ट लिखाने के लिए बूंदी भेजा गया। बूंदी में भी पुलिस ने उसे चोरी की लोकेशन वाले थाने में FIR दर्ज कराने की बात कह टाल दिया। इसके बाद जब वह झारखंड के हजारी बाग में GPRS की लास्ट ट्रेस लोकेशन पर पहुंचेत तो संबंधित थाना क्षेत्र के थाना अधिकारी ने भी मामला दर्ज करने से मना कर दिया। इस मामले में ट्रांसपोर्टर अभी हजारी बाग जिला पुलिस अधीक्षक के पास पहुंचे और अपनी पर बात रखी। ट्रांसपोर्टर अशोक जैन ने बताया कि इस मामले में वह जिला पुलिस अधीक्षक दीपक भार्गव व आईजी आनंद श्रीवास्तव के कार्यालय भी गए थे लेकिन दोनों ही अधिकारी पुलिस भर्ती में व्यस्त होने के कारण व अधीनस्थ अधिकारियों को ज्ञापन देकर आए थे। लेकिन इसके बावजूद पुलिस इस मामले को गंभीरता से नहीं ले रही ऐसे में ट्रांसपोर्टर उसके परिजन खासे परेशान हैं।

Read more : शहर में उत्सव का माहौल प्रथम पूज्य का हुआ अभिषेक और बछ बारस पर महिलाओं ने किया गौ पूजन

Read more : तस्करों के बीच विवाद, फायरिंग में एक गंभीर घायल, बदमाश पहले पुलिस पर कर चुका हैं फायर

Read more : अकाल की आहट के बीच कहां खेतों में लहलहा रहा सफेद सोना, अच्छे भाव मिले तो कपास किसानों की होगी बल्ले—बल्ले

Read more : सावधान! घर के पास जमा बरसाती पानी में लार्वा मिला तो लगेगा 500 रूपए जुर्माना, किस शहर में जारी हुआ ये फरमान, जानिए

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

Ad Block is Banned