scriptफ्लैश बैक: पुलिस को कोटा से बयाना तक दौड़ाया और खुद दशहरे मेले में घूमता रहा हत्यारा अंकुर | Flash back: Rudraksh Murder case | Patrika News

फ्लैश बैक: पुलिस को कोटा से बयाना तक दौड़ाया और खुद दशहरे मेले में घूमता रहा हत्यारा अंकुर

locationकोटाPublished: Feb 26, 2018 11:14:24 pm

Submitted by:

​Zuber Khan

पुलिस को गुमराह करने के लिए अंकुर ने अपना मोबाइल ट्रेन में रख दिया। लोकेशन के आधार पर पुलिस ने बयाना तक रेलमार्ग खंगाला लेकिन वह मेले में घूम रहा था।

Rudraksh Murder case
कोटा . रुद्राक्ष अपहरण व हत्याकांड के सूत्रधार अंकुर पाडिया वारदात बाद दो दिन के लिए कहीं भूमिगत हो गया था। 13 अक्टूबर को ही वह कोटा स्थित घर लौटा था। इसी बीच में उसे शक हो गया हो गया कि पुलिस उसकी तलाश कर रही है। उसने पुलिस को गुमराह करने के लिए
अपना मोबाइल एक ट्रेन में रख दिया।
यह भी पढ़ें

फ्लैश बैक : फोन की एक घंटी ने हिलाकर रख दी परिवार की सांसें, बेटे की जान के बदले मांगे थे दो करोड़



मोबाइल लोकेशन के आधार पर पुलिस ने कोटा से बयाना तक रेलमार्ग पर कड़ी निगरानी रखी। एक-एक ट्रेन को सघन जांचा, लेकिन इसके बावजूद उसका कोई सुराग नहीं लगा। बाद में पुलिस के सामने यह तथ्य आया कि आरोपी ने पुलिस को छकाने के लिए अपना मोबाइल ट्रेन में रखा था। यह बात भी सामने आई कि किसी अन्य से उसने मोबाइल रखवाया। वहीं, पुलिस उसके सभी संभावित ठिकानों पर दबिश दे रही थी। उसका घर को दो दर्जन पुलिस जवानों की निगरानी में था।
यह भी पढ़ें

फ्लैश बैक: हत्यारे ने पिता को दी थी धमकी, सुन ले, पुलिस को कुछ बताया तो रुद्राक्ष जिंदा नहीं बचेगा



झालावाड़ रोड स्थित इस मल्टीस्टोरी पर हर आने-जाने वाले पर पुलिस की निगरानी है। मुख्य प्रवेश द्वार पर भी सादा वर्दी में जाब्ता तैनात किया गया है। उसके परिजनों को भी पुलिस की निगरानी में फ्लैट में ही रखा गया है। लेकिन वह शहर में ही रहकर पुलिस की गतिविधियों की जानकारी ले रहा था। इसलिए आरोपित अंकुर ने पुलिस को गच्चा देने के लिए अपना मोबाइल किसी ट्रेन में रखवा दिया ताकि पुलिस का ध्यान भटका सके।
दुकान के लड़कों से उतरवाई फिल्म
अंकुर ने 10 अक्टूबर को ही अपनी गाड़ी की काली फिल्म उतरवा दी थी। वह गाड़ी को लेकर अपनी किताबों की दुकान पहुंचा और वहां मौजूद कर्मचारियों से कार को एक साइड ले जाकर फिल्म उतरवाई।
यह भी पढ़ें

रुद्राक्ष अपहरण व हत्याकाण्ड: अदालत के फैसले पर मां-बाप ने जताया संतोष, जानिए क्या बोले मां-बाप…



अपहरण के बाद मेला घुमने गया
अपहरण के बाद हत्यारा अनुप दशहरा मेला देखने चला गया। वहां पार्किंग में गाड़ी पार्क की और रसीद भी ली। ताकि किसी को शक न हो। पुलिस को अंकुर के मेले में होने की जानकारी मिली लेकिन पुलिस के पहुंचने से पहले ही वह फरार हो गया।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो