scriptभाई को राखी बांधने जा रही बहन के साथ रोडवेज बस में हुआ हादसा, रोकनी पड़ी बस | Jewelery stolen from woman's purse in crowd at bus stand | Patrika News
कोटा

भाई को राखी बांधने जा रही बहन के साथ रोडवेज बस में हुआ हादसा, रोकनी पड़ी बस

कोटा. नयापुरा बस स्टैण्ड पर बुधवार को रक्षाबंधन पर बसों में यात्रा के लिए दिनभर महिलाओं की भीड़ लगी रही। भीड़ का फायदा उठाकर बदमाश ने एक महिला यात्री के पर्स से सोने के जेवर चुरा लिए।

कोटाAug 30, 2023 / 08:46 pm

Deepak Sharma

bus.jpg

कोटा. नयापुरा बस स्टैण्ड पर बुधवार को रक्षाबंधन पर बसों में यात्रा के लिए दिनभर महिलाओं की भीड़ लगी रही। भीड़ का फायदा उठाकर बदमाश ने एक महिला यात्री के पर्स से सोने के जेवर चुरा लिए। सुभाषनगर प्रथम निवासी देवेन्द्र सिंह ने बताया कि पत्नी उमा कंवर को राखी बांधने बारां जाना था। पत्नी को लेकर दोपहर करीब 3 बजे नयापुरा बस स्टैण्ड पहुंचा तो वहां काफी भीड़-भाड़ थी। पत्नी को बस में बिठाकर घर के लिए रवाना हुआ।

थोड़ी देर बाद पत्नी का फोन आया कि पर्स से जेवर चोरी हो गए। बस रुकवा कर पत्नी के साथ पुलिस चौकी जाकर रिपोर्ट दर्ज करवाने के बाद शाम 6 बजे पत्नी को रवाना किया। उमा कंवर ने बताया कि बस में चढ़ने के बाद 5-7 मिनट बाद सीट पर बैठी। पर्स की चैन खुली देखी तो चैक किया तो उसमें रखा मोबाइल मिल गया, लेकिन दूसरे खाने में रखी सोने की 3 अंगूठियां, चांदी की अंगूठी व कान की झुमकियां गायब मिलीं।

Hindi News/ Kota / भाई को राखी बांधने जा रही बहन के साथ रोडवेज बस में हुआ हादसा, रोकनी पड़ी बस

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो