scriptकोटा में एक और छात्र ने किया सुसाइड, नोट में लिखी बेहद मार्मिक बात, पढ़कर रो पड़ेंगे अभिभावक | Kota Another Student Committed Suicide wrote a very Touching Note Parents will Cry after Reading it | Patrika News
कोटा

कोटा में एक और छात्र ने किया सुसाइड, नोट में लिखी बेहद मार्मिक बात, पढ़कर रो पड़ेंगे अभिभावक

Kota Committed Suicide : कोटा में आज मंगलवार को एक और छात्र ने सुसाइड कर लिया। मौके पर मिले सुसाइड नोट में उसने लिखी बेहद मार्मिक बात। पढ़कर अभिभावकों रो पड़ेंगे।

कोटाApr 30, 2024 / 02:31 pm

Sanjay Kumar Srivastava

Kota Another Student Committed Suicide

Kota : सुसाइड नोट में उसने लिखी बेहद मार्मिक बात

Kota Committed Suicide : कोटा में सुसाइड के मामले रुक नहीं पा रहे हैं। 48 घंटे भी नहीं कोटा में एक और तैयारी कर रहे छात्र ने आत्महत्या कर ली। सुसाइड का दूसरा मामला मंगलवार दोपहर करीब 1 बजे सामने आया। कोटा के जवाहर नगर थाना इलाके में एक कोचिंग छात्र ने फंदा लगाकर सुसाइड कर लिया। बताया जा रहा है कि छात्र का नाम भरत है। वह राजस्थान के धोलपुरा का रहने वाला था। कोटा में रहकर नीट की तैयारी कर रहा था। सूचना पर मौके पर पुलिस पहुंची। पुलिस ने शव को एमबीएस अस्पताल के पोस्टमार्टम रूम में रखवाया है। लड़के के पास से एक सुसाइड नोट भी मिला है, जिसमें उसने लिखा है ‘सॉरी पापा मेरा सिलेक्शन नहीं हो सकेगा’।

भांजे रोहित ने बताया, नीट का था तीसरा मौका

मृतक छात्र भरत के साथ उसका भांजा रोहित भी रहता था। रोहित ने बताया कि भरत, नीट की तैयारी कर रहा था। इस बार वह तीसरा अटैम्प देने जा रहे थे। भरत की पढ़ाई भी ठीक चल रही थी। कोचिंग टेस्ट में भी उसके ठीक-ठाक नंबर आ रहे थे।
यह भी पढ़ें –

सीबीएसई के नतीजे मई के दूसरे पखवाड़े में होंगे जारी

सफेद कागज पर सिर्फ दो लाइन…

मृतक छात्र भरत के पास मिले एक सफेद कागज पर सिर्फ दो लाइन लिखी थी, कि सॉरी पापा, इस बार भी मेरा सलेक्शन नहीं हो पाएगा। इस सुसाइड नोट से साफ हो रहा है कि भरत, पढ़ाई को लेकर टेंशन में था।

कोटा में सुसाइड मामलों में तेजी से इजाफा

कोटा में कोचिंग छात्रों के सुसाइड मामलों में तेजी से इजाफा हो रहा है। अगर आंकड़ों को देखें तो इस साल यह आठवां सुसाइड मामला है। वर्ष 2023 में कोटा में करीब 29 कोचिंग छात्रों ने सुसाइड किया था। रविवार को भी एक छात्रा ने आत्महत्या की थी।

Hindi News/ Kota / कोटा में एक और छात्र ने किया सुसाइड, नोट में लिखी बेहद मार्मिक बात, पढ़कर रो पड़ेंगे अभिभावक

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो