script राजस्थान के नवनिर्वाचित विधायकजी ने लिया ऐसा संकल्प, कि आप कैसे करेंगे स्वागत | Sangod BJP MLA, MLA Hiralal Nagar, BJP News, Kota BJP | Patrika News

राजस्थान के नवनिर्वाचित विधायकजी ने लिया ऐसा संकल्प, कि आप कैसे करेंगे स्वागत

locationकोटाPublished: Dec 11, 2023 12:58:19 pm

न माला पहनेंगे और न साफा

राजस्थान के नवनिर्वाचित विधायकजी ने लिया ऐसा संकल्प, कि आप कैसे करेंगे स्वागत
राजस्थान के नवनिर्वाचित विधायकजी ने लिया ऐसा संकल्प, कि आप कैसे करेंगे स्वागत

कोटा. सांगोद के नवनिर्वाचित विधायक हीरालाल नागर ने कहा कि चुनाव के दौरान जनता को तीन वचन दिए थे, जब तक वह पूरे नहीं होंगे, तब तक मैं स्वागत के दौरान माला और साफा नहीं पहनूंगा। तीनों संकल्प को पूरा करवाने की दिशा में काम शुरू कर दिया है। जल्द ही काम धरातल पर नजर आने लगेंगे। संकल्प लेने से पहले, इन्हें कैसे धरातल पर उतारेंगे, इसका होमवर्क किया था। हमारे संकल्प गहलोत सरकार की गारंटी जैसे हवाई साबित नहीं होंगे। विधायक नागर से क्षेत्र के विकास को लेकर क्या आगामी कार्ययोजना है, जनता से किए वादों पर कैसे खरा उतरेंगे आदि सवालों पर पत्रिका ने बातचीत की, पेश है बातचीत के अंश...।
यह तीन गारंटी कैसे पूरी करेंगे, क्या रोडमैप तैयार किया है?

तीनों संकल्प लेने से पहले होमवर्क किया था। इस दिशा में काम शुरू कर दिया है। एक दिन पहले पीडब्ल्यूडी अधिकारियों की बैठक ली और इससे पहले जल संसाधन और जलदाय विभाग के अधिकारियों की बैठक ली। कार्य योजना बनाने के निर्देश दिए हैं। चरणबद्ध तरीके से काम करेंगे। सिंचाई के लिए परवन परियोजना से वंचित हैं, उनको शामिल करवाएंगे। कालीसिंध परियोजना से भी सांगोद विधानसभा क्षेत्र को लाभान्वित करवाएंगे। हर घर जल की योजना केन्द्र की थी, लेकिन कांग्रेस शासन ने जनता को इसका लाभ नहीं लेने दिया।

ट्रेंडिंग वीडियो