scriptट्रक की टक्कर से कॅरियर पाइंट यूनिवर्सिटी के दो शिक्षकों की दर्दनाक मौत, दो की हालत नाजुक, शोक में डूबी कोटा कोचिंग | two teachers killed in Truck-Car Accident at kota, career point univer | Patrika News

ट्रक की टक्कर से कॅरियर पाइंट यूनिवर्सिटी के दो शिक्षकों की दर्दनाक मौत, दो की हालत नाजुक, शोक में डूबी कोटा कोचिंग

locationकोटाPublished: Apr 18, 2019 12:26:53 pm

Submitted by:

​Zuber Khan

केबल नगर नगर स्थित पुलिया पर गुरुवार सुबह ट्रक-कार में जोरदार भिडंत हो गई। इसमें कार सवार Career point university के 4 teachers गंभीर घायल हो गए, जि‍नमें से दो की इलाज के दौरान मौत हो गई।

Truck Car Accident

ट्रक ने कार को मारी टक्कर, Career point के दो शिक्षकों की दर्दनाक मौत, दो की हालत नाजुक, शोक में डूबी कोटा कोचिंग

कोटा. केबल नगर नगर स्थित पुलिया पर गुरुवार सुबह ट्रक-कार में जोरदार भिडंत हो गई। इसमें कार सवार Career point university के 4 teachers गंभीर घायल हो गए। जिन्हें राहगीरों ने निजी अस्पताल में भर्ती कराया। जहां इलाज के दौरान दो जनों की मौत हो गई। जबकि, दो शिक्षकों की हालत नाजुक बनी हुई है। ट्रक चालक मौके से फरार हो गया। घटना के बाद ट्रक चालक मौके से फरार हो गया। वहीं, पुलिया के दोनों ओर लंबा जाम लग गया। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और दुर्घटनाग्रस्त वाहनों को हटवाकर यातायात बहाल करवाया। पुलिस ने मामला दर्ज कर फरार ट्रक चालक की तलाश शुरू कर दी है।
Breaking News: मर गई ममता: पैदा होते ही नवजात को नाले में फेंका, 8 घंटे दर्द से तड़पता रहा लहुलूहान हुआ मासूम

जानकारी के अनुसार टमाटर से भरा ट्रक झालावाड़ की ओर से स्पीड से कोटा की तरफ आ रहा था। वहीं, शिक्षक आशीष गौतम, आदिल कुरैशी, ललित श्रीवास्तव और अजरूद्दीन अंसारी कार से आलनिया माता मंदिर स्थित Career point university जा रहे थे। इसी दौरान पुलिया के पास ट्रक ने कार को जोरदार टक्कर मार दी। अनियंत्रित हुआ ट्रक कार को करीब 100 फीट तक घसीटता हुआ ले गया और डिवाइडर से टकराकर पलट गया। हादसे में चारों शिक्षक गंभीर रूप से घायल हो गए।
World Heritage Day: यहां दफन है हजारों साल पुराने साम्राज्य का रहस्य, जमीन के नीचे बसा है शहर

राहगीरों की सूचना पर बड़ी संख्या में ग्रामीण घटनास्थल पर पहुंचे और क्षतिग्रस्त कार से घायलों को बाहर निकाल तुरंत कस्बे के सामुदायिक अस्पताल पहुंचाया। जहां चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार कर कोटा रैफर कर दिया। चारों घायलों को कोटा के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां उपचार के दौरान दो शिक्षक अजरूद्दीन और आशीष की मौत हो गई। जबकि अन्य शिक्षकों की हालत नाजुक बनी हुई है। जबकि, आदिल और ललित की हालत नाजुक बनी हुई है।
World Heritage Day: पोपाबाई को मिला ऐसा श्राप की कलयुग के भगवान भी हो गए जमींदोज, पढि़ए, रहस्यमय कहानी…

कोचिंग संस्थानों में शोक की लहर
हादसे की खबर लगते ही यूनिवर्सिटी व अन्य कोचिंग संस्थान में शोक की लहर दौड़ गई। बड़ी संख्या में विद्यार्थी, शिक्षक व संस्था स्टाफ अस्पताल पहुंचे। वहां शोक सम्पत परिजनों को ढाढस बंधाया। मृतकों व घायलों के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल हो गया। अजरूद्दीन और आशीष की मौत की सूचना मिलते ही परिवार में कोहराम मच गया। उनके घरों के बाहर लोगों की भीड़ जमा हो गई। परिजनों को दिलासा देते-देते उनकी भी आंखों से आंसू बह निकले।

ट्रेंडिंग वीडियो