script आपसी रंजिश: युवक को शराब पार्टी के बहाने बुलाया, फिर कर दी हत्या, दोनों आरोपी गिरफ्तार | Youth Murdered Due To Mutual Rivalry, Both Accused Arrested In Kota Crime News | Patrika News

आपसी रंजिश: युवक को शराब पार्टी के बहाने बुलाया, फिर कर दी हत्या, दोनों आरोपी गिरफ्तार

locationकोटाPublished: Dec 12, 2023 12:32:02 pm

Submitted by:

Nupur Sharma

उद्योग नगर थाना क्षेत्र में रविवार देर रात पुरानी रंजिश को लेकर दो बदमाशों ने एक युवक की गला रेत कर हत्या कर दी। पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

kota_crime_news.jpg

उद्योग नगर थाना क्षेत्र में रविवार देर रात पुरानी रंजिश को लेकर दो बदमाशों ने एक युवक की गला रेत कर हत्या कर दी। पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। उप अधीक्षक धर्मवीर सिंह ने बताया कि इन्द्रा गांधी नगर निवासी सुनील पांचाल व वीरेंद्र ने राहुल वाल्मीकि (25) की हत्या कर दी। आरोपियों ने छुरे से राहुल का गला रेत दिया और फरार हो गए। दोनों आरोपियों के खिलाफ कई आपराधिक मामले दर्ज हैं। राहुल ने मार्च 2023 में आरोपी वीरेंद्र से मारपीट की थी। उस दौरान उसके सिर में चोट आई थी। तब से वीरेन्द्र ने राहुल से रंजिश पाल ली थी। रविवार शाम को राहुल वाल्मीकि, सुनील पांचाल से मिलने कुन्हाड़ी गया था। वहां तीनों ने बैठकर शराब पार्टी की। इस दौरान राहुल का आरोपियों से झगड़ा हुआ। आवेश के आकर सुनील और वीरेन्द्र ने छुरे से गला रेत कर राहुल की हत्या कर दी। मृतक के भाई सूरज ने बताया कि राहुल घर पर खाना खा रहा था। इस दौरान उसका मित्र राहुल ढोंगा घर आया और उसे कंसुआ में मंदिर के पास लेकर गया था। वहां दोनों आरोपी भी मौजूद थे। वहां आरोपियों ने उसकी हत्या की और भाग गए।

यह भी पढ़ें

राजस्थान विधानसभा चुनाव परिणाम 2023: सीकर में 70 राजनीतिक दल मैदान में उतरे, सिर्फ 11 को मिली सफलता, जानिए नाम

शव उठाने से इनकार, समझाइश के बाद माने
सोमवार सुबह मोर्चरी के बाहर काफी संख्या में समाज के लोग एकत्र हो गए। भीड़ को देखते हुए कई थानों से पुलिस जाप्ता व आरएसी जवान तैनात कर दिए गए। परिजन ने 50 लाख रुपए मुआवजा देने व एक परिजन को सरकारी नौकरी देने की मांग की। मौके पर डिप्टी धर्मवीर सिंह, लाडपुरा तहसीलदार भरत यादव व उपखण्ड अधिकारी मनीषा तिवारी ने समझाइश की। एसडीएम ने बताया कि परिजन से समझाइश की है। नियमानुसार जो सरकारी सहायता दे सकते हैं, वह दी जाएगी। समझाइश के बाद परिजन शव लेकर गए।

ट्रेंडिंग वीडियो