scriptLove Jihad :सूरज बन कर अनीस ने किया हिंदू महिला से शादी, दे रहा है धर्म परिवर्तन का दबाव…पूर्व में कर चुका है 4 शादियां | Love Jihad: Love Jihad in Kushinagar… Anees married a Hindu woman by becoming Suraj, | Patrika News
कुशीनगर

Love Jihad :सूरज बन कर अनीस ने किया हिंदू महिला से शादी, दे रहा है धर्म परिवर्तन का दबाव…पूर्व में कर चुका है 4 शादियां

गोरखपुर जिले की रहने वाली एक महिला ने हाटा कोतवाली क्षेत्र के डुमरी मलाव गांव निवासी सूरज उर्फ अनीश अंसारी पर धर्म छिपाकर शादी करने का आरोप लगाते हुए हाटा पुलिस को तहरीर दी थी।

कुशीनगरJul 06, 2024 / 05:18 pm

anoop shukla

जिले में लव जिहाद का एक हैरान करने वाला मामला आया है यहां एक मुस्लिम युवक ने झांसे में लेकर हिंदू महिला से दोस्ती की, और लिव इन में रहने के बाद फरार हो गया। जिसके बाद महिला, युवक की तलाश करते हुए गांव पहुंची तो वहां सच्चाई मालूम चलते ही पैरों तले जमीन खिसक गई। महिला जिस युवक के साथ रह रही थी वह मुस्लिम निकला उसका नाम अनीस है। वह पहले ही चार शादियां कर चुका है। अब महिला ने आरोपी के खिलाफ थाने शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस ने मामले की जांच करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

दोस्ती कर बनाया अवैध संबंध, पति के पास भेजा वीडियो

गोरखपुर जिले की रहने वाली एक महिला का संपर्क एक साल पहले हाटा के डुमरी मलाव गांव निवासी अनीस से हुआ। अनीस ने अपना धर्म और पहचान छिपाकर महिला को झांसे में ले लिया और उसके साथ अवैध संबंध बनाया। जिसका वीडियो बनाकर अनीस ने महिला के पति के वॉट्सऐप पर भेज दिया। जिसके बाद दोनों पति पत्नी में विवाद हुआ और दोनों अलग हो गए। तब सूरज ने मंदिर में महिला से शादी कर ली और बस्ती में किराए के मकान में दोनों पति-पत्नी के रूप में रहने लगे। सूरज हिंदू रीति-रिवाज से महिला के साथ रहता था। कुछ माह पहले सूरज महिला को छोड़कर चला गया। पता लगाते हुए महिला सूरज के घर डुमरी मलाव पहुंची तो सूरज का असली नाम अनीस पता चला।

घर रखने की बात पर देने लगे धर्म परिवर्तन का दबाव

महिला ने बताया की जब मैं सूरज के घर गई तो उसके परिवार वाले धर्म परिवर्तन के लिए दबाव डालने लगे। उसके मां-बाप गाली देने लगे, बोले जब तक धर्म परिवर्तन नहीं करोगी तब तक घर में नहीं रखेंगे। इसके पहले जब घर जाती थी लोग बोलते थे जब छोटे बेटे की शादी हो जाएगी। तब तुम्हें घर में रखेंगे।महिला ने कहा इसके पहले भी सूरज उर्फ अनीश दो शादी कर चुका है जो बात हमसे छुपाई गई थी। जब इस विषय पर मैं अनीश से पूछा तो कहा उन लोगों से कोई मतलब नहीं है। तलाक हो चुका है। अब तक सूरज उर्फ अनीस चार शादियां कर चुका है।हाटा कोतवाली पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपी को भी पकड़ लिया है। पुलिस ने आवश्यक कार्रवाई करते हुए न्यायालय में पेश करने के साथ ही सूरज उर्फ अनीस पुत्र मोहम्मद्दीन को जेल भेज दिया है।

Hindi News/ Kushinagar / Love Jihad :सूरज बन कर अनीस ने किया हिंदू महिला से शादी, दे रहा है धर्म परिवर्तन का दबाव…पूर्व में कर चुका है 4 शादियां

ट्रेंडिंग वीडियो