पिता डोनाल्ड ट्रंप की करेंगी मदद, इंवाका बंद कर रही हैं अपना बिजनेस

पिता डोनाल्ड ट्रंप की करेंगी मदद, इंवाका बंद कर रही हैं अपना बिजनेस

Manish Ranjan | Updated: 25 Jul 2018, 06:12:05 PM (IST) कॉर्पोरेट

अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप की बेटी अब अपना फैशन का कारोबार बंद करने जा रही है।

नई दिल्ली। अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप की बेटी अब अपना फैशन का कारोबार बंद करने जा रही है। दरअसल इंवाका अब व्हाइट हाउस की पॉलिसी में बढ़ चढ़ कर हिस्सा लेना चाहती है। आपको बता दें कि इंवाका ने खुद इस बात का ऐलान किया है कि वो अपना फैशन स्टोर बंद कर राजनीति में अपनी भागीदारी बढ़ाना चाह रही है।

कैसा है इंवाका का कारोबार

इंवाका के फैशन ब्रांड में कपड़े से लेकर फुटवियर एसेसरीज हर तरह के सामान बेचे जाते हैं। इंवाका की इस स्टोर के कई चैन अमेरिका में फैले हुए हैं। लेकिन जब डोनाल्ड ट्रंप अमेरिका के राष्ट्रपति बने तो पूरे देश में इंवाका के कारोबार में अचानक जबरदस्त उछाल आ गया। इसके उलट इंवाका के कारोबार के कंपिटिटर्स के लिए ये चुनौती बन गया। मामला यहां तक आ गया कि कईयों ने तो अपने कारोबार को बंद तक कर दिया।

राजनीति में बढ़ाएंगी हिस्सेदारी

इवांका ने साफ कर दिया है कि अब वो पूरा ध्यान व्हाइट हाउस में सलाहकार की अपनी भूमिका पर केंद्रित करना चाहती हैं, इसलिए उन्होंने ये फैसला किया है। इवांका ने अपने बयान में कहा कि अमेजन.कॉम और डिलॉर्ड आईएनसी जैसे रिटेलर्स उनके उत्पादों को बेचना जारी रख सकते हैं। आपको बता दें कि राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप हमेशा से ही घरेलु निर्मित उत्पादों की वकालत करते रहे हैं।

अपने पिता से ज्यादा फेमस है इंवाका

आपको बता दें कि इंवाका ट्रंप अपने पिता डोनाल्ड ट्रंप से ज्यादा फेमस हैं। इवांका की शादी साल 2009 में जारेड कुशनर से हुई थी। इवांका तीन बच्चों की मां हैं, उनके दो बेटे और एक बेटी है।इंवाका को अमेरिका में एक सफल बिजनेसवुमन के तौर पर जाना जाता है। पिता की तरह ही इंवाका में भी बिजनेस आगे ले जाने के सारे हुनर मौजूद हैं। लेकिन अब उसी पिता के काम में हाथ बढ़ाने की खातिर इंवाका अब बिजनेस जगत को अलविदा कह रही है।

Show More
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned