scriptपिता डोनाल्ड ट्रंप की करेंगी मदद, इंवाका बंद कर रही हैं अपना बिजनेस | Invanka Trump Closes in Fashion Brand | Patrika News

पिता डोनाल्ड ट्रंप की करेंगी मदद, इंवाका बंद कर रही हैं अपना बिजनेस

locationनई दिल्लीPublished: Jul 25, 2018 06:12:05 pm

Submitted by:

manish ranjan

अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप की बेटी अब अपना फैशन का कारोबार बंद करने जा रही है।

trump

पिता डोनाल्ड ट्रंप की करेंगी मदद, इंवाका बंद कर रही हैं अपना बिजनेस

नई दिल्ली। अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप की बेटी अब अपना फैशन का कारोबार बंद करने जा रही है। दरअसल इंवाका अब व्हाइट हाउस की पॉलिसी में बढ़ चढ़ कर हिस्सा लेना चाहती है। आपको बता दें कि इंवाका ने खुद इस बात का ऐलान किया है कि वो अपना फैशन स्टोर बंद कर राजनीति में अपनी भागीदारी बढ़ाना चाह रही है।
कैसा है इंवाका का कारोबार

इंवाका के फैशन ब्रांड में कपड़े से लेकर फुटवियर एसेसरीज हर तरह के सामान बेचे जाते हैं। इंवाका की इस स्टोर के कई चैन अमेरिका में फैले हुए हैं। लेकिन जब डोनाल्ड ट्रंप अमेरिका के राष्ट्रपति बने तो पूरे देश में इंवाका के कारोबार में अचानक जबरदस्त उछाल आ गया। इसके उलट इंवाका के कारोबार के कंपिटिटर्स के लिए ये चुनौती बन गया। मामला यहां तक आ गया कि कईयों ने तो अपने कारोबार को बंद तक कर दिया।
राजनीति में बढ़ाएंगी हिस्सेदारी

इवांका ने साफ कर दिया है कि अब वो पूरा ध्यान व्हाइट हाउस में सलाहकार की अपनी भूमिका पर केंद्रित करना चाहती हैं, इसलिए उन्होंने ये फैसला किया है। इवांका ने अपने बयान में कहा कि अमेजन.कॉम और डिलॉर्ड आईएनसी जैसे रिटेलर्स उनके उत्पादों को बेचना जारी रख सकते हैं। आपको बता दें कि राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप हमेशा से ही घरेलु निर्मित उत्पादों की वकालत करते रहे हैं।
अपने पिता से ज्यादा फेमस है इंवाका

आपको बता दें कि इंवाका ट्रंप अपने पिता डोनाल्ड ट्रंप से ज्यादा फेमस हैं। इवांका की शादी साल 2009 में जारेड कुशनर से हुई थी। इवांका तीन बच्चों की मां हैं, उनके दो बेटे और एक बेटी है।इंवाका को अमेरिका में एक सफल बिजनेसवुमन के तौर पर जाना जाता है। पिता की तरह ही इंवाका में भी बिजनेस आगे ले जाने के सारे हुनर मौजूद हैं। लेकिन अब उसी पिता के काम में हाथ बढ़ाने की खातिर इंवाका अब बिजनेस जगत को अलविदा कह रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो