scriptओला सीईओ एक साल की सैलरी देकर करेंगे ड्राइवर्स की मदद | Ola CEO will help drivers by giving one year's salary | Patrika News

ओला सीईओ एक साल की सैलरी देकर करेंगे ड्राइवर्स की मदद

Published: Mar 28, 2020 02:36:20 pm

Submitted by:

Saurabh Sharma

ओला सीईओ भाविश अग्रवाल ने ओला ड्राइवर्स के लिए बड़ा ऐलान
ओला ने ड्राइवर्स की मदद के लिए ‘ड्राइव द ड्राइवर’ फंड शुरुआत की
भाविश अग्रवाल समेत कंपनी कर्मचारी फंड में डालेंगे 20 करोड़ रुपए

bhavish_aggarwal.jpg

Ola CEO will help drivers by giving one year’s salary

नई दिल्ली। कोरोना वायरस की वजह से 21 दिनों के लॉकडाउन के कारण ओला ड्राइवर्स के सामने बड़ा संकट खड़ा हो गया है। वो ना तो बाहर निकल सकते हैं और ना ही काम कर यसकते हैं। ऐसे में ओला के को फाउंडर और सीईओ भाविश अग्रवाल की ओर से बड़ा ऐलान किया गया है। ताकि देश के लाखों ड्राइवर्स की मदद की जा सके। उन्हें खाने पीने से लेकर दवाओं और जीवन संकट से ना जूझना पड़े। जानकारी के अनुसार भाविश ने अपनी अगले साल की सैलरी ऐसे मजबूर ड्राइवर्स के नाम कर दी है।

https://twitter.com/ANI/status/1243786955743039489?ref_src=twsrc%5Etfw

ड्राइव द ड्राइवर्स फंड का ऐलान
ओला के को-फाउंडर एवं सीईओ भाविश अग्रवाल ने शनिवार को अपनी अगले साल की सैलरी कंपनी के ड्राइवर्स की मदद के लिए देने का ऐलान किया है। उनके अनुसार लाखों ड्राइवर्स और उनके परिजनों के सामने रोजगार का संकट पैदा हो गया है। ऐसे ड्राइवर्स की मदद के लिए ड्राइव द ड्राइवर फंड की शुरुआत की है। इस फंड में भाविश अग्रवाल की अगले साल की सैलरी के अलावा कंपनी कर्मचारी भी इस फंड में करीब 20 करोड़ रुपए डालेगी।

यह भी पढ़ेंः- Coronavirus Lockdown: Sun Pharma ने किया बड़ा ऐलान, 25 करोड़ रुपए की दवाएं और सैनिटाइजर करेगी दान

कई कंपनियों के सीईओ और अधिकारियों ने भी किए हैं ऐलान
भाविश अग्रवाल से पहले कई कंपनियों के सीईओ फाउंडर्स और को फाउंडर्स की ओर से सैलरी और फंड ऐने का ऐलान किया गया है। महिंद्रा ग्रुप के चेयरमैन आनंद महिंद्रा ने कहा था कि मैन्युफैक्चरिंग यूनिट्स में वेंटीलेटर निर्माण की संभावनाओं पर काम कर रही है। इसके अलावा उन्होंने क्लब महिंद्रा रेजॉट्र्स कोरोना मरीजों की देखभाल के लिए खोल दिए थे। पेटीएम के विजय शेखर ने भी कोरोना काल में 5 करोड़ रुपए की मदद करने का ऐलान किया था।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो