scriptबीएसएनएल दे रहा है 4 महीने तक की फ्री ब्रॉडबैंड सर्विस, जानिए डिटेल्स | BSNL Offers Up to 4 Months of Free Broadband Service | Patrika News

बीएसएनएल दे रहा है 4 महीने तक की फ्री ब्रॉडबैंड सर्विस, जानिए डिटेल्स

locationनई दिल्लीPublished: Oct 18, 2021 12:52:55 pm

Submitted by:

Tanay Mishra

बीएसएनएल एक नए ऑफर के तहत अपने यूज़र्स को 4 महीने तक की फ्री ब्रॉडबैंड सर्विस दे रहा है।

bsnl.jpg

BSNL Offers Up to 4 Months of Free Broadband Service

नई दिल्ली। भारतीय संचार निगम लिमिटेड (BSNL) भारत में सबसे पुरानी टेलीकम्यूनिकेशन कंपनी है। बीएसएनएल भारतीय सरकार के अधिकृत है। बीएसएनएल 21 सालों से भारत में अपनी सेवाएं यूज़र्स को उपलब्ध करा रही है। आज के इस नए दौर में जहां दूसरी टेलीकम्यूनिकेशन कंपनियां अपने यूज़र्स को नए-नए और अच्छे प्लान्स उपलब्ध करा रही हैं। ऐसे में मार्केट में बने रहने के लिए बीएसएनएल के लिए भी ऐसा करना ज़रूरी है। इसी बात को ध्यान में रखते हुए बीएसएनएल अपने यूज़र्स के लिए एक आया ऑफर लाया है। इस ऑफर में बीएसएनएल अपने यूज़र्स को 4 महीने तक की फ्री ब्रॉडबैंड सर्विस देगा।
किसके लिए है यह ऑफर?

बीएसएनएल (BSNL) का 4 महीने तक की फ्री ब्रॉडबैंड सर्विस का ऑफर बीएसएनएल के भारत फाइबर, लैंडलाइन, डीएसएल और बीबीओ वाई-फाई यूज़र्स के लिए है।

ऑफर की शर्त
बीएसएनएल के इस ऑफर में ब्रॉडबैंड यूज़र्स को 36 महीने का भुगतान एक साथ करना होगा। इससे उन्हें 40 महीने की सर्विस मिलेगी। यानि की 36 महीने के भुगतान पर ४ महीने की फ्री सर्विस।
bsnl-broadband.jpg
कैसे उठाए ऑफर का फायदा?

बीएसएनएल के इस ऑफर का फायदा उठाने के लिए यूज़र्स टोल फ्री नंबर 1800003451500 पर कॉल कर सकते हैं या नज़दीकी कस्टमर केयर सेंटर में जाकर भी इसका फायदा उठा सकते है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो