scriptमई से इन नियमों में होने जा रहा बदलाव, नहीं संभले तो WhatsApp समेत ये सर्विस हो जाएंगी बंद | technical rules are including whatsapp changing-from may 2021 | Patrika News

मई से इन नियमों में होने जा रहा बदलाव, नहीं संभले तो WhatsApp समेत ये सर्विस हो जाएंगी बंद

locationनई दिल्लीPublished: Apr 30, 2021 11:07:29 pm

Submitted by:

Mohit sharma

टेक्नोलॉजी की दुनिया में एक मई से कई बदलाव होने जा रहे हैं

मई से इन नियमों में होने जा रहा बदलाव, नहीं संभले तो WhatsApp समेत ये सर्विस हो जाएंगी बंद

मई से इन नियमों में होने जा रहा बदलाव, नहीं संभले तो WhatsApp समेत ये सर्विस हो जाएंगी बंद

नई दिल्ली। सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाले यूजर्स को एक मई यानी कल से कई तरह के बदलावों का सामना करना पड़ सकता है। क्योंकि टेक्नोलॉजी की दुनिया में एक मई से कई बदलाव होने जा रहे हैं। इन बदलावों का सीधा असर यूजर्स पर होगा। ऐसे में बेहतर होगा कि यूजर्स को आज ही WhatsApp पॉलिसी समेत अपना काम निपटा लेना चाहिए। अगर आप ऐसा करने में चूक जाते हैं तो भविष्य में WhatsApp जैसी सर्विस का आनंद नहीं ले पाएंगे। आइए हम आपको बताते हैं कि एक मई से कैसे किन-किन सर्विसों में बदलाव होना जा रहा है।

होम आइसोलेशन में कब तक रहें कोरोना संक्रमित? एम्स डायरेक्टर रणदीप गुलेरिया दिया जवाब

WhatsApp ने किया नई प्राइवेसी पॉलिसी का ऐलान

आपको बता दें कि WhatsApp ने साल की शुरुआत में ही नई प्राइवेसी पॉलिसी का ऐलान किया था। शुरुआत में इसकी डेडलाइन 15 फरवरी रखी गई थी। हालांकि बाद में कंपनी इसको बढ़ाकर 15 मई 2021 कर दिया था। ऐसे में अगर आपने अभी तक WhatsApp पॉलिसी को स्वीकार नहीं किया तो आप आगे WhatsApp का यूज नहीं कर पाएंगे। यही वजह है कि WhatsApp की ओर से प्राइवेसी पॉलिसी को एक्सेप्ट करने के लिए नया नोटिफिकेशन जारी किया जा रहा है।

पंजाब: CM अमरिंदर सिंह लॉकडाउन की अटकलों को किया खारिज, बोले- यह समस्या का हल नहीं

18 साल या उससे ज्यादा उम्र के लोगों को कोरोना वैक्सीन

देश में एक मई से 18 साल या उससे ज्यादा उम्र के लोगों को कोरोना वैक्सीन लगाई जानी है। जिसके लिए ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन प्रक्रिया शुरू हो गई है। रजिस्ट्रेशन के बाद आपको वैक्सीनेशन की तारीख, स्थान और हॉस्पिटल की जानकारी दी जाएगी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो