scriptआप नेता संजय सिंह को जान से मारने की धमकी, एफआईआर दर्ज | AAP leader Sanjay Singh Death threat FIR registered | Patrika News

आप नेता संजय सिंह को जान से मारने की धमकी, एफआईआर दर्ज

locationलखनऊPublished: Nov 27, 2021 10:46:37 am

– आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय सिंह को मोबाइल पर किसी ने जान से मारने की धमकी दी। उन्होंने गोमतीनगर थाने में तहरीर दी। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

आप नेता संजय सिंह को जान से मारने की धमकी, एफआईआर दर्ज

आप नेता संजय सिंह को जान से मारने की धमकी, एफआईआर दर्ज

लखनऊ. आम आदमी पार्टी से राज्यसभा सांसद व यूपी प्रभारी संजय सिंह को एक बार फिर जान से मारने की धमकी मिली। संजय सिंह ने ट्वीट कर आरोपी का मोबाइल नंबर साझा किया। पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर लिया है। और आरोपी की तलाश की जा रही है।
आम आदमी पार्टी से राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने बतााया कि, उनका मोबाइल नंबर अजीत त्यागी के नंबर पर डायवर्ट रहता है। गुरुवार रात करीब 9.30 बजे 9772277354 से एक कॉल आई। कॉल अजीत ने रिसीव की थी। कॉलर ने कहा कि संजय सिंह से बात करनी है।
पहले भी मिली है धमकियां :- अजीत ने जैसे ही मोबाइल मुझे थमाया तो कॉल करने वाले ने गालियां देनी शुरू कर दीं। विरोध पर उसने कहा कि, संजय सिंह की गोली मारकर हत्या कर देगा। आप सांसद संजय सिंह के अनुसार, पहले भी इस तरह की धमकियां मिल चुकी हैं।
फिर मिली धमकी :- सांसद संजय सिंह

संजय सिंह ने अपने ट्वीट पर लिखा कि ‘मुझे फिर गोली मारने की धमकी मिली है। शायद कुछ लोग मुझे जान से मारना चाहते हैं। कोई बात नहीं लेकिन मैं उन कायर गुंडों को बताना चाहता हूं कि जुर्म और भ्रष्टाचार के खिलाफ आवाज उठाना बंद नहीं करूंगा। यूपी पुलिस इस नंबर का संज्ञान ले। इसी नंबर से काल आई थी। मेरे सहयोगी अजीत पर काल डायवर्ट थी।’
मुकदमा दर्ज :- संजय सिंह

इसके बाद संजय सिंह ने एक और ट्वीट किया और लिखा कि मुझे जान से मारने की धमकी के मामले में लखनऊ गोमती नगर थाने में मुक़दमा दर्ज कराया गया है।
आरोपी को तलाश जारी:- थाना प्रभारी

गोमतीनगर थाना प्रभारी केके तिवारी ने बताया कि, सांसद की तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर मोबाइल नंबर के आधार पर आरोपी को तलाशा जा रहा है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो