scriptफ्लाइट रोक पर स्टेटमेंट जारी कर अखिलेश ने दिया योगी सरकार को जवाब | akhilesh yadav reply to bjp on flight stopped at amausi airport | Patrika News
लखनऊ

फ्लाइट रोक पर स्टेटमेंट जारी कर अखिलेश ने दिया योगी सरकार को जवाब

उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री व समाजवादी पार्टी अध्यक्ष अखिलेश यादव ने अपनी फ्लाइट रोके जाने पर सूबे की योगी सरकार को जवाब दिया है

लखनऊFeb 12, 2019 / 02:34 pm

Karishma Lalwani

akhilesh yadav

फ्लाइट रोक पर स्टेटमेंट जारी कर अखिलेश ने दिया योगी सरकार को जवाब

लखनऊ. उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री व समाजवादी पार्टी अध्यक्ष अखिलेश यादव ने अपनी फ्लाइट रोके जाने पर सूबे की योगी सरकार को जवाब दिया है। उन्होंने एक स्टेटमेंट जारी कर रिमोट कंट्रोल पॉलिटिक्स का गेम समझाया है। इलाहाबाद विश्वविद्यालय में छात्रसंघ के कार्यक्रम को लेकर अराजकता का माहौल है। इस वजह से अखिलेश को इलाहाबाद विश्वविद्यालय जाने से रोका गया। इस पर उन्होंने कहा है कि अगर विश्वविद्यालय में आम समस्या होती, तो पुलिस मामले को सुलझा सकती थी या मेरे शेड्यूल में बदलाव किया जा सकता था। लेकिन सरकार ने अपनी नर्वसनेस को छिपाने के लिए मुझे वहां जाने से रोका।
https://twitter.com/yadavakhilesh/status/1095235277533204480?ref_src=twsrc%5Etfw
डरी हुई है सरकार

अखिलेश का कहना है कि वे जानबूझ कर लोगों की सुरक्षा के साथ कभी खिलवा़ड़ नहीं करेंगे। लेकिन उन्हें वहां जाने से ही रोक दिया गया। यहां तक कि इस पर कोई सवाल करने से भी रोका गया। उनका दावा है कि घात्रसंघ कार्यक्रम में उनके जाने पर रोक लगाने से पता लगता है कि सरकार कितनी डरी हुई है।
अखिलेश का कहना है कि यूपी में भाजपा सरकार ने लोगों का विश्वास खोया है। आज का युवा ये जान चुका भाजपा की रणनीति को जान चुका है। अखिलेश ने कहा कि युवा अब मैं जाग गया हूं का नारा देकर यह कहता है कि वे दोबारा भाजपा की डिवाइड एंड रूल पालिसी के झआंसे में नहीं फसेंगे। उन्होंने युवाओं और देश की जनता से अपील की है कि ऐसी सरकार जो देश के विभिन्न तांत्रिक क्रियाओं का निराकरण करती है, उन्हें दोबारा सत्ता में आने न दिया जाए।

Home / Lucknow / फ्लाइट रोक पर स्टेटमेंट जारी कर अखिलेश ने दिया योगी सरकार को जवाब

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो