scriptMMS Video Viral : त्रिशाकर मधु का MMS वायरल, भोजपुरी एक्ट्रेस की अपील- प्लीज इसे और न उछालें | Bhojpuri Actress Trisha kar Madhu MMS Video Viral | Patrika News
लखनऊ

MMS Video Viral : त्रिशाकर मधु का MMS वायरल, भोजपुरी एक्ट्रेस की अपील- प्लीज इसे और न उछालें

MMS Video Viral : हॉट व बोल्ड भोजपुरी एक्ट्रेस का एमममएस सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, करीब एक महीने बाद त्रिशाकर मधु का एक और वीडियो वायरल हो रहा है

लखनऊSep 24, 2021 / 04:55 pm

Hariom Dwivedi

Bhojpuri Actress Trisha kar Madhu MMS Video Viral
लखनऊ. वीडियो सॉन्ग्स के जरिये अपने फैंस की धड़कनें बढ़ाने वाली भोजपुरी एक्ट्रेस (Bhojpuri Actress) त्रिशाकर मधु (Trisha kar Madhu) का एममएमस (MMS) लीक हो गया है। इसमें वह एक युवक के साथ बेडरूम में आपत्तिजनक हालत में दिख रही हैं। उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है जिसके बाद सोशल मीडिया पर लोग उन्हें ट्रोल कर रहे हैं। त्रिशाकर मधु ने खुद सोशल मीडिया पर लाइव आकर अपनी बात रखी है। अब करीब एक महीने बाद उनका एक और वीडियो वायरल हो रहा है।
यूट्यूब पर कई लोगों ने त्रिशा संग अपनी बातचीत की ऑडियो रिकॉर्डिंग्स भी शेयर की है। इन रिकॉर्डिंग्स में लोग त्रिशा से सवाल कर रहे हैं कि वह वीडियो में उनके साथ कौन है? और वह ऐसा क्यों कर रही हैं? भोजपुरी अभिनेत्री ने सोशल मीडिया पर पोस्ट लिखने वालों के खिलाफ गुस्सा उतारा है। इसमें उन्होंने लिखा है कि ‘खुदा सब देखता है, मुझे गरियाने के लिए मेरी प्राइवेट वीडियो वायरल कर दिया।बिहार में इतने घटिया कुछ लोग भी होते हैं नहीं जानती थी।’ लोगों से शांति की अपील करते हुए त्रिशा ने कहा कि अगर आप लोग मेरे समर्थक हैं तो कृपया शांति बनाए रखें और इसे न उछालें। मेरा वीडियो जिसने भी वायरल किया है, ईश्वर उसको सजा देगा।
यह भी पढ़ें

अभी अविवाहित है 27 वर्षीय भोजपुरी हॉट एक्ट्रेस त्रिशाकर मधु, जानें- पूरी बायोग्राफी

MMS Viral : त्रिशाकर मधु का MMS वायरल, भोजपुरी एक्ट्रेस की अपील- इसे और न उछालें
यह भी पढ़ें

वायरल MMS के बाद त्रिशाकर मधु viral video download का लिंक शेयर कर रहे लोग, भोजपुरी एक्ट्रेस ने मांगी माफी


‘राजा तनी जाईं न बहरिया’ था हिट सॉन्ग
बंगाली मूल की 27 वर्षीय त्रिशाकर मधु भोजपुरी की हॉट व बोल्ड एक्ट्रेस में शुमार हैं। फैंस पर उनकी अदाओं का जादू सिर चढ़कर बोलता है। उनके एक से बढ़कर एक हिट वीडियो सॉन्ग्स को दर्शकों ने खूब पसंद किया है। ‘राजा तनी जाईं न बहरिया’ इनका सॉन्ग्स सुपरहिट रहा था। भोजपुरी धारावाहिक ‘हम हैं हिंदुस्तानी’ हैं त्रिशा ने छोटे पर्दे पर डेब्यू किया था।
त्रिशा की आने वाली फिल्में
भोजपुरी फिल्मों के कई सुपरस्टार्स के साथ त्रिशा कर मधु काम कर चुकी हैं। इनमें पवन सिंह, खेसारी लाल यादव और राकेश मिश्रा आदि शामिल हैं। ‘दुल्हन गंगा पार के’, ‘जानी दुश्मन’ और ‘मुकद्दर’ उनकी अपकमिंग फिल्में हैं। एक रिपोर्ट के मुताबिक भोजपुरी एक्ट्रेस त्रिशाकर मधु की नेट वर्थ 5 से 10 करोड़ रुपए है।
यह भी पढ़ें

भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह बनीं Bigg Boss के घर की पहली ‘बॉस लेडी’


करीब एक महीने बाद एक और वीडियो हुआ वायरल
इन दिनों सोशल मीडिया पर त्रिशाकर मधु का आगामी ट्रैक ‘वायरल भइलू फेसबुक पे’ वायरल हो रहा है। गाने में त्रिशाकर मधु और राकेश मिश्रा ने जबर्दस्त डांस किया है। इसका नाम भी उनकी जिंदगी में चल रहे मौजूदा हालात पर निर्धारित है। इसलिए लोग इसे और पसंद कर रहे हैं। राकेश मिश्रा और सुरभि शिवानी ने गाने को गाया है। संगीत छोटू रावत ने दिया है और गीत अरुण बिहारी ने लिखे हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो