script

Actress Trisha Kar Madhu: वायरल MMS के बाद त्रिशाकर मधु viral video download का लिंक शेयर कर रहे लोग, भोजपुरी एक्ट्रेस ने मांगी माफी

locationलखनऊPublished: Aug 17, 2021 01:51:06 pm

Submitted by:

Hariom Dwivedi

Bhojpuri Actress Trisha Kar Madhu- भोजपुरी एक्ट्रेस त्रिशाकर मधु का बीते दिनों प्राइवेट MMS वीडियो सोशल मीडिया पर लीक हो गया, जिसके बाद से लोग trishakar madhu viral video link download करने का लिंक शेयर कर रहे हैं….

 fans trolling bhojpuri actress trisha kar madhu and sharing viral video download link

Actress Trisha Kar Madhu: MMS वायरल होने के त्रिशाकर मधु viral video download का लिंक शेयर कर रहे लोग, भोजपुरी एक्ट्रेस ने मांगी माफी

लखनऊ. Bhojpuri Actress Trisha Kar Madhu- प्राइवेट MMS वीडियो लीक होने के बाद से हॉट एक्ट्रेस त्रिशाकर मधु सोशल मीडिया पर हॉट टॉपिक बनी हुई हैं। सोशल मीडिया पर त्रिशाकर मधु viral video download और trishakar madhu viral video link download करने का लिंक शेयर कर रहे हैं। वहीं, एक्ट्रेस त्रिशाकर मधु लोगों से लगातार वीडियो को शेयर न करने और इसे डिलीट करने के लिए गुजारिश कर रही हैं। उन्हें खूब ट्रोल किया जा रहा है। कोई इसे पब्लिशिटी स्टंट कह रहा हो तो कुछ और। नाराज फैंस का मानना है कि त्रिशाकर मधु ने भोजपुरी सिनेमा को बदनाम कर दिया है। इस बीच उन्होंने फैंस से माफी भी मांगी है। साथ ही भोजपुरी स्टार पवन सिंह से मदद की गुहार लगाई है। इस पर भी लोग भड़क गये और कहा कि माफी के लायक नहीं हो, तुम्हें हिरोइन किसने बना दिया है?
भोजपुरी एक्ट्रेस त्रिशाकर ने फैंस से मांगी माफी
त्रिशाकर मधु ने एक पोस्ट करते हुए अपने प्रशंसकों से माफी मांगी है। साथ ही आगामी फिल्म के लिए समर्थन मांगा। उन्होंने लिखा कि, मैं एक मूवी बना रही हूं। सब लोगों का प्यार चाहिए। मधु के पोस्ट करते ही सोशल मीडिया फिर से ट्रोल होने लगीं। लोगों ने उन पर भोजपुरी सिनेमा को बदनाम करने का आरोप लगाया है। कहा कि इसके लिए भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री तुम्हें कभी माफ नहीं करेगी। खुद को ट्रोल होते देख भोजपुरी अभिनेत्री ने माफी मांगते हुए लिखा कि अगर आप लोग मदद नहीं कर सकते तो प्लीज गाली मत दीजिए।
त्रिशाकर मधु ने भोजपुरी स्टार पवन सिंह से मांगी मदद
त्रिशाकर मधु ने एक और पोस्ट में भोजपुरी स्टार पवन सिंह से मदद की गुहार लगाई है। उन्होंने लिखा कि प्लीज उल्टे-सीधे कमेंट मत करिए, मैं पवन सिंह से मदद मांग रही हूं इसीलिए उनके साथ फोटो लगाई है। क्योंकि भोजपुरी इंडस्ट्री में वह ही ऐसे शख्स हैं जो सही में मदद कर सकते हैं। त्रिशाकर के इस पोस्ट पर भी फैंस ने उनकी बोलती बंद कर दी। कहा कि तुम्हें हिरोइन किसने बना दिया? एक यूजर ने लिखा, अब पवन भईया को बदनाम करना चाहती हो। तुम माफी के लायक नहीं हो। एक और यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि हिट गाने के देने के बावजूद आपके इतने फॉलोअर्स नहीं बढ़े जितने आपके प्राइवेट वीडियो वायरल होने के बाद आ गये।
यह भी पढ़ें

अभी अविवाहित है 27 वर्षीय भोजपुरी हॉट एक्ट्रेस त्रिशाकर मधु, जानें- पूरी बायोग्राफी



त्रिशाकर मधु की आने वाली फिल्में
बोल्ड एक्ट्रेस त्रिशाकर मधु पवन सिंह, खेसारी लाल यादव और राकेश मिश्रा जैसे भोजपुरी स्टार्स के साथ काम कर चुकी हैं। उनकी आने वाली फिल्में ‘दुल्हन गंगा पार के’, ‘जानी दुश्मन’ और ‘मुकद्दर’ उनकी अपकमिंग हैं।
त्रिशाकर मधु का MMS हुआ था लीक
भोजपुरी एक्ट्रेस त्रिशाकर मधु का प्राइवेट MMS वीडियो बीते दिनों लीक हो गया था। यह अभी तक खूब वायरल हो रहा है। MMS में भोजपुरी एक्ट्रेस त्रिशाकर मधु एक गैर मर्द के साथ बेडरूम में आपत्तिजनक हालत में दिख रही हैं। हालांकि, बाद में उन्होंने सफाई भी दी, लेकिन सोशल मीडिया यूजर्स का पारा सातवें आसमान पर है।

ट्रेंडिंग वीडियो