script Trishakar Madhu MMS: त्रिशाकर का रो-रो कर हुआ बुरा हाल, सुनाई आपबीती, दोनों की मर्जी से बना था वीडियो | Bhojpuri actress trishakar mms she says the video is four years old | Patrika News

Trishakar Madhu MMS: त्रिशाकर का रो-रो कर हुआ बुरा हाल, सुनाई आपबीती, दोनों की मर्जी से बना था वीडियो

locationलखनऊPublished: Aug 20, 2021 07:56:20 pm

Submitted by:

Nitish Pandey

एक ऑडियो रिकॉडिंग में त्रिशाकर वायरल एमएमएस का सच बता रही हैं, ऑडियो में त्रिशाकर ने रोते हुए अपनी आपबीती को सुनाया है।

trishakar.jpeg
लखनऊ. भोजपुरी एक्ट्रेस त्रिशाकर मधु (Bhojpuri Actress Trishakar Madhu) का बीते दिनों एक एमएमएम (MMs) सोशल मीडिया पर वायरल हो गया था। जिसके बाद से त्रिशाकर (Trishakar Madhu) के बारे में लोग तरह-तरह की बातें कह रहे थे। त्रिशाकर (Trishakar Madhu) सोशल मीडिया और कई एक्टर-एक्ट्रेस से मदद की गुहार लगा चुकी हैं। एमएमएस वायरल होने के बाद त्रिशाकर का रो-रो कर बुरा हाल है। त्रिशाकर (Trishakar Madhu) ने एमएमएस की पूरी सच्चाई को साझा किया है, खुलकर बोलीं हैं।
यह भी पढ़ें

मोनालिसा ने साड़ी पहनकर लूटी महफिल, तस्वीरों में देखें हसीना का बोल्ड अवतार

Trishakar Madhu के एमएमएस की हो रही है चर्चा

भोजपुरी इंडस्ट्री में इन दिनों सिर्फ एक्ट्रेस त्रिशाकर मधु (Bhojpuri Actress Trishakar Madhu) के वायरल एमएमएस (MMS) के ही चर्चे हैं। त्रिशाकर (Trishakar Madhu) से जुड़ी ज्यादा से ज्यादा जानकारी भी लोग साझा कर रहे हैं। त्रिशाकर (Trishakar Madhu) की कई ऑडियो कॉल रिकॉर्डिंग्स भी यूट्यूब पर वायरल हो रही है। एक ऑडियो रिकॉडिंग में त्रिशाकर (Trishakar Madhu) वायरल एमएमएस (Trishakar Madhu MMS Viral) का सच बता रही हैं, ऑडियो में त्रिशाकर (Trishakar Madhu) ने रोते हुए अपनी आपबीती को सुनाया है।
चार साल पुराना है एमएमएस

यू्ट्यूब पर तेजी से त्रिशाकर मधु (Trishakar Madhu) की एक ऑडियो क्लिप वायरल हो रही है। वायरल ऑडियो में त्रिशाकर (Trishakar Madhu) खुद एमएमएस (MMS) को लेकर सच बता रही हैं। त्रिशाकर (Trishakar Madhu) को रोते हुए बता रही हैं कि, एमएमएस चार साल पुराना है, जब उनका बचपना था। उस वक्त वो फिल्म में काम नहीं करती थी। त्रिशाकर (Trishakar Madhu) ने बताया कि वीडियो में दिखने वाले लड़के के साथ एक्ट्रेस रिलेशनशिप में थीं। वीडियो को दोनों की मर्जी से बनाया गया था, जो कि उनका बचपना था।
नहीं था एमएमएस को वायरल करने का इरादा

यूट्यूब पर वायरल हो रहे ऑडियो में एक्ट्रेस त्रिशाकर मधु (Trishakar Madhu) कह रही है कि वीडियो बनाने का इरादा इसे वायरल करने का नहीं था। एमएमएस वायरल कैसे हुआ पर त्रिशाकर मधु (Trishakar Madhu) कहती है कि जब उस लड़के के साथ ब्रेकअप हो गया तो उनकी जिंदगी में एक दूसरे लड़के की एंट्री हुई और उससे शादी तक फिक्स हो गई थी। उस समय वो फिल्म इंडस्ट्री में अच्छे से कदम तक नहीं रख पाई थीं। उनका फोन हमेशा चेक किया जाता था। एक्ट्रेस त्रिशा (Trishakar Madhu) ने आगे कहा कि उन्हें नहीं पता कि उनका एमएमएस वायरल (Trishakar Madhu MMS Viral) कैसे हो गया।
खुद तो कभी शेयर करेंगे नहीं

एक्ट्रेस त्रिशाकर मधु (Bhojpuri Actress Trishakar Madhu) कहती हैं कि वो वीडियो को खुद तो कभी शेयर नहीं करेंगी। वो तीन साल से बिहार की राजधानी पटना में रही हैं। काम के कारण अपने घर कोलकाता नहीं जा पाती हैं और ये वीडियो भी तभी का ही है।
लोग दे रहे हैं गालियां

गौरतलब है कि एक्ट्रेस त्रिशाकर (Bhojpuri Actress Trishakar Madhu) का एमएमएस वायरल होने के बाद से बवाल मच गया है। लोग उन्हें ट्रोल कर रहे हैं। भद्दे कमेंट्स के साथ उन्हें गालियां भी दे रहे हैं। इस बीच एक्ट्रेस त्रिशाकर (Bhojpuri Actress Trishakar Madhu)ने लोगों से उसे डिलीट करने की अपील भी की, लेकिन इसे डिलीट करने की बजाय लोग इसे डाउनलोड करने के लिंक तक शेयर करने लगे।

ट्रेंडिंग वीडियो