scriptYogi 2.0: भारत के ग्रोथ इंजन के रूप में उभरा यूपी, जानिए बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ने क्यों कहा ऐसा? | Bhupendra Chaudhary said about CM Yogi Adityanath | Patrika News

Yogi 2.0: भारत के ग्रोथ इंजन के रूप में उभरा यूपी, जानिए बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ने क्यों कहा ऐसा?

locationलखनऊPublished: Mar 25, 2023 04:24:21 pm

Submitted by:

Adarsh Shivam

UP Politics : आज CM योगी आदित्यनाथ अपनी सरकार के 6 साल पूरे होने पर प्रेस कॉन्फ्रेंस किया। इस दौरान उन्होंने अपनी सरकार की 6 साल की अचीवमेंट को गिनाया।

Bhupendra Chaudhary said about CM Yogi Adityanath

Bhupendra Chaudhary

उत्तर प्रदेश में आज अपनी सरकार के 6 साल पूरे होने पर CM योगी ने लखनऊ में प्रेस कॉन्फ्रेंस किया। इस दौरान बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी भी मौजूद रहे। उन्होंने सरकार की उपलब्धियां गिनाते हुए कहा कि हमारी सरकार ने मुख्यमंत्री के नेतृत्व में सभी सेक्टर में बेहतर काम किया है।
सभी विषयों पर बेहतर किया है काम
बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी ने कहा, “आज उसी का परिणाम है कि सरकार दोबारा रिपीट हुई है। यूपी सरकार बिजली, पानी, सड़क, सुरक्षा, सभी विषयों पर बेहतर काम किया है। आज उत्तर प्रदेश का माहौल ऐसा है कि दुनिया भर के निवेशक यूपी की तरफ आकर्षित हो रहे हैं। सभी के लिए बेहतर अवसर है, सरकार का संकल्प उत्तर प्रदेश की बेहतरी के लिए काम करना है।”

यह भी पढ़ें

करौली बाबा जिस गाड़ी से चलते हैं, उसकी कीमत सुनकर आप विश्वास नहीं करेंगे

भूपेंद्र चौधरी ने कहा, “कोरोना का बेहतर प्रबंधन सब ने देखा, ‘जान भी जहान भी’ के संकल्प को हम बहुत अच्छे तरीके से आगे लेकर चले।” वहीं, विपक्ष के विभिन्न मुद्दों पर भूपेंद्र चौधरी ने कहा, “विपक्ष को अपनी बात कहने का अधिकार है। लोकतंत्र में सबको अपनी बात कहने का अधिकार है। हम इतना कहेंगे कि हमने बहुत अच्छा काम किया है।”

यह भी पढ़ें

यूपी बोर्ड में 1 अप्रैल तक खत्म होगा कॉपी जांचने का काम, इस दिन आएगा 10वीं 12वीं का रिजल्ट

प्रदेश अध्यक्ष ने ट्वीट कर भी दी बधाई
भूपेंद्र चौधरी ने ट्विटर हैंडल से भी सीएम योगी आदित्यनाथ के कार्यकाल के एक साल पूरा होने बधाई दी। उन्होंने ट्वीट किया, “माननीय योगी जी के कुशल नेतृत्व में गरीब कल्याण को समर्पित बीजेपी सरकार ने बीते 6 साल में सबका साथ-सबका विकास के मूल मंत्र पर चलते हुए प्रदेश के हर वर्ग की समृद्धि और सशक्तिकरण के लिए काम किया है। उत्तर प्रदेश आज विकास के नए आयाम स्थापित करते हुए नए भारत के ग्रोथ इंजन के रूप में उभर रहा है।”
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो