scriptLok Sabha Election: भाजपा सरकार के बनने से पहले दंगाईयों के हवाले था प्रदेश, इंडिया गठबंधन पर जमकर बरसे भूपेंद्र चौधरी | Bhupendra Chaudhary said Before the formation of BJP government the state was handed over to rioters | Patrika News
लखनऊ

Lok Sabha Election: भाजपा सरकार के बनने से पहले दंगाईयों के हवाले था प्रदेश, इंडिया गठबंधन पर जमकर बरसे भूपेंद्र चौधरी

Lok Sabha Election: यूपी बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष भूपेन्द्र चौधरी ने कहा कि प्रदेश में भाजपा सरकार बनने के बाद वातावरण बदला है।

लखनऊApr 16, 2024 / 09:22 pm

Aman Pandey

Lok Sabha Election 2024: उत्तर प्रदेश भाजपा के अध्यक्ष चौधरी भूपेंद्र सिंह हाथरस से पार्टी प्रत्याशी अनूप वाल्मीकि के नामांकन में उपस्थित हुए। इस दौरान उन्होंने विपक्ष पर जमकर हमला बोला।

उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार बनने से पहले पूरा प्रदेश दंगाइयों के हवाले था। भाजपा की सरकार बनने से पहले सरकारी योजनाएं भ्रष्टाचार की भेंट चढ़ जाती थी। भाजपा ने जनता से जो वादे किए, वो पूरे हुए हैं।

परंपरा और विरासत को लेकर आगे बढ़ा रही सरकार

उन्होंने कहा कि अयोध्या में भव्य राम मंदिर बनाया गया है। अब वो दिन चले गए, जब कांवड़ यात्रा और दूसरे धार्मिक अनुष्ठान पर सरकार की पाबंदी होती थी, मंदिरों के घंटे-घड़ियाल हवा से भी न बज जाएं, इसलिए उसकी भी निगरानी में पुलिस तैनात रहती थी। शोभायात्रा पर प्रतिबंध था। पुरानी सरकारें हमारे तीर्थस्थलों, पर्वों पर प्रतिबंध लगाने का काम करती थी। हमारी सरकार विकास के साथ-साथ आस्था, परंपरा और विरासत को लेकर आगे बढ़ने का काम कर रही है।

देश में यूपी दूसरी सबसे बड़ी अवस्‍था

भूपेंद्र चौधरी ने आगे कहा कि पूरे देश में महाराष्ट्र के बाद दूसरी सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था यूपी की है। यह पीएम मोदी और सीएम योगी के शासन की बदौलत ही संभव हो पाया है। आज प्रदेश में दंगाईयों के खिलाफ कानून का डंडा चल रहा है।
यह भी पढ़ें

आचार संहिता के उल्लंघन में फंसे प्रधानध्यापक, विभाग ने किया निलंबित, बीईओ को सौपी गई जांच

2019 में BJP को मिले 50 प्रतिशत से भी ज्याद वोट

उन्होंने आगे कहा कि 2014 के लोकसभा चुनाव में भाजपा को 42 प्रतिशत वोट मिला। 2019 में जब सपा और बसपा जैसे सभी दल एक हो गए, तब हमें 50 प्रतिशत से ज्यादा वोट मिला। अब राष्ट्रीय लोक दल भी हमारे साथ है। यह प्रधानमंत्री मोदी और हमारी सरकार की नीतियों का परिणाम है।

Home / Lucknow / Lok Sabha Election: भाजपा सरकार के बनने से पहले दंगाईयों के हवाले था प्रदेश, इंडिया गठबंधन पर जमकर बरसे भूपेंद्र चौधरी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो