scriptलखनऊ में खड़ी गाड़ी का बिहार में कट गया चालान, जानें क्या है पूरा मामला | Patrika News
लखनऊ

लखनऊ में खड़ी गाड़ी का बिहार में कट गया चालान, जानें क्या है पूरा मामला

E-Challan: सड़कों पर ई-चालान ने वाहन स्वामियों की मुश्किलें बढ़ा दी हैं । मनमानी ऐसी चल रही है कि गाड़ी घर पर खड़ी है और किसी दूसरे राज्य में चालान काट दिया जा रहा है। ऐसा ही एक मामला सामने आया है।

लखनऊJun 30, 2024 / 10:51 am

Aman Pandey

e-chalan
E-Challan: लखनऊ के टिकैत राय तालाब निवासी रवि श्रीवास्तव की गाड़ी उनके घर पर खड़ी थी, लेकिन बिहार के मोतिहारी शहर में गाड़ी का चालान हो गया। उनके पास 22000 के ई-चालान का मैसेज आया तो हैरान रह गए। अब गाड़ी मालिक ने शिकायत थाना बाजार खाला में की है।
टिकैत राय तालाब एलडीए कॉलोनी निवासी रवि श्रीवास्तव की कार का नंबर यूपी 32 एचएस 9977 है। 27 जून की शाम 5:53 बजे उनकी गाड़ी का चालान हो गया। चालान भी लखनऊ में न होकर बिहार के मोतिहारी में हुआ। बिहार परिवहन विभाग के तरफ से आया चालान देखकर रवि को आश्चर्य हुआ कि उनकी गाड़ी लखनऊ में है तो मोतिहारी में चालान कैसे हुआ ।

पहले भी आ चुके है ई-चालान के मामले

इससे पहले भी इटौंजा निवासी राजू, जिनके वाहन का नंबर यूपी 32 एफएन 3340 है। राजू गुड्स कैरियर वाहन से सब्जी मंडी में काम करते हैं। 23 सितंबर 2015 को राजू ने गाड़ी खरीदी और लखनऊ आरटीओ में रजिस्टर्ड कराई। समय-समय पर वाहन की फिटनेस होती रही। राजू की गाड़ी को हरिद्वार एआरटीओ की तरफ से लॉक कर दिया गया था, जबकि राजू का कहना था कि कभी खुद उत्तराखंड या हरिद्वार गए न उनकी गाड़ी हरिद्वार गई।

Hindi News/ Lucknow / लखनऊ में खड़ी गाड़ी का बिहार में कट गया चालान, जानें क्या है पूरा मामला

ट्रेंडिंग वीडियो