scriptअयोध्या राम मंदिर पर चंपत राय ने दिया बयान, पैसे लेकर रामलला के दर्शन कराने का मामला | Champat Rai, General Secretary of Shri Ram Janmabhoomi Teerth Kshetra Trust | Patrika News
लखनऊ

अयोध्या राम मंदिर पर चंपत राय ने दिया बयान, पैसे लेकर रामलला के दर्शन कराने का मामला

पिछले कुछ दिनों से राम जन्मभूमि मंदिर में पैसे लेकर दर्शन की व्यवस्था पर कई सवाल उठ रहे थे। जिसको लेकर श्रीराम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट के महासचिव ने बयान जारी किया।

लखनऊMar 26, 2024 / 11:04 pm

Ritesh Singh

Ayodhya Ram Mandir

Ayodhya Ram Mandir

अयोध्या में पैसे लेकर रामलला के दर्शन कराने के मामले की जांच की जाएगी। श्री राम मंदिर ट्रस्ट ने स्पष्ट कर दिया है कि ऐसे लोगों का ट्रस्ट से कोई लेना-देना नहीं है।अयोध्या में पैसा लेकर रामलला के दर्शन कराने की शिकायतों की जांच की जाएगी।
यह भी पढ़ें

अयोध्या : रामलला ने 495 साल बाद खेली भव्य होली

श्रीराम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट के महासचिव चंपत राय ने मंगलवार को बयान जारी कर कहा कि श्री राम जन्मभूमि मंदिर में पैसा लेकर या टाइम स्लॉट देकर दर्शन की व्यवस्था नहीं है लेकिन कुछ दुर्घटनाएं सामने आयी हैं, जिसकी जांच पुलिस करेगी। ट्रस्ट का इससे कोई संबंध नहीं है।
यह भी पढ़ें

Video: डिप्टी सीएम ने ऊंट पर बैठ कर खेली होली, वीडियो हुआ वायरल 

उन्होंने कहा कि जो भक्त लाइन में लगकर सहजता से श्री रामलला के दर्शन करते हैं, उन्हें अच्छे दर्शन होते हैं।बीते कई दिनों से ऐसी खबरें आ रही थीं जिसमें कहा जा रहा था कि कुछ लोग पैसे लेकर और टाइम स्लॉट देकर अयोध्या में रामलला के दर्शन करवा रहे हैं जबकि वहां पर इस तरह की कोई व्यवस्था नहीं है। इस पर चंपत राय ने वीडियो बयान भी जारी किया है।
https://www.dailymotion.com/embed/video/x8vs7da

Hindi News/ Lucknow / अयोध्या राम मंदिर पर चंपत राय ने दिया बयान, पैसे लेकर रामलला के दर्शन कराने का मामला

ट्रेंडिंग वीडियो