scriptसीएम की दो टूक- आमजन के कार्यों में अनदेखी कतई बर्दाश्त नहीं | Chief Minister Yogi Adityanath at his official residence. | Patrika News
लखनऊ

सीएम की दो टूक- आमजन के कार्यों में अनदेखी कतई बर्दाश्त नहीं

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अपने सरकारी आवास पर लगाया ‘जनता दर्शन’ . काफी संख्या में पहुंचे फरियादियों ने सीएम को सुनाई अपनी पीड़ा।

लखनऊJun 06, 2024 / 05:08 pm

Ritesh Singh

Janta Darshan

Janta Darshan

 Janta Darshan: मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने चुनाव आचार संहिता समाप्त होने के बाद गुरुवार को फिर से ‘जनता दर्शन’ शुरू किया। सीएम के सरकारी आवास पर गुरुवार को काफी संख्या में पीड़ित पहुंचे। इन लोगों ने सीएम से अपनी पीड़ा सुनाई। मुख्यमंत्री ने हर एक फरियादी के पास पहुंचकर उनकी पीड़ा जानी। फिर संबंधित अधिकारियों को तत्काल निस्तारण के लिए कहा।
Janta Darshan
मुख्यमंत्री ने अधिकारियों को निर्देश दिया कि आमजन से जुड़े कार्य निश्चित समय सीमा में हों। किसी भी कार्यों में अनदेखी कतई बर्दाश्त नहीं होगी। जनता से जुड़े मुद्दे सरकार की प्राथमिकता में हैं।

युवाओं ने भी सीएम से की मुलाकात

जनता दर्शन में गुरुवार को काफी संख्या में युवा भी पहुंचे। मुख्यमंत्री ने हर युवाओं से न सिर्फ उनकी व्यक्तिगत परेशानी पूछी, बल्कि उनसे कई मुद्दों पर वार्तालाप भी किया। युवाओं ने विभिन्न मुद्दों पर सीएम से बातें साझा कीं। वहीं मुख्यमंत्री ने अफसरों को निर्देश दिया कि जनता से जुड़े जो भी मुद्दे न्यायालय में लंबित हैं, उनमें अपना पक्ष प्रस्तुत करते हुए प्रभावी पैरवी सुनिश्चित कराई जाए।
Janta Darshan

Hindi News/ Lucknow / सीएम की दो टूक- आमजन के कार्यों में अनदेखी कतई बर्दाश्त नहीं

ट्रेंडिंग वीडियो