scriptCM Yogi said Telangana state is drowned in debt of Rs 3 lakh crore | तेलंगाना में जनसभा करने पहुंचे सीएम योगी, बोले- 3 लाख करोड़ के कर्ज में डूबा है यह प्रदेश | Patrika News

तेलंगाना में जनसभा करने पहुंचे सीएम योगी, बोले- 3 लाख करोड़ के कर्ज में डूबा है यह प्रदेश

locationलखनऊPublished: Nov 26, 2023 02:17:40 pm

Submitted by:

Anand Shukla

तेलंगाना में जनसभा संबोधित करते सीएम योगी ने केसीआर पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि आज यह प्रदेश 3 लाख करोड़ की कर्ज में डूबा हुआ है।

CM Yogi said Telangana state is drowned in debt of Rs 3 lakh crore in a public meeting
तेलंगाना में सीएम योगी बोले- केसीआर सरकार समाज को बांट रही है।
तेलंगाना विधानसभा चुनाव को लेकर राजनीतिक माहौल गरम है। सभी दलों के बड़े- बड़े नेता अपने उम्मीदवार के पक्ष में प्रचार करने के लिए पहुंच रहे हैं। इसी कड़ी में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज तेलंगाना के महबूबनगर में जनसभा करने पहुंचे। जनसभा संबोधित करते हुए सीएम योगी ने बीआरएस सरकार पर निशाना साधा।
सीएम योगी ने कहा कि लोगों ने अपनी आहुति देकर राज्य का निर्माण किया। लेकिन पूरा प्रदेश भू- माफिया और माफिया के चपेट में है। इस प्रदेश पर 3 लाख करोड़ का कर्ज है।
यह भी पढ़ें

मिर्जापुर में भीषण सड़क हादसा: कार और ट्रेलर की टक्कर, 4 महिलाओं की मौत


बीआरएस सरकार जनता का शोषण कर रही है: सीएम योगी
बता दें कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ शनिवार को तेलंगाना के आसिफाबाद में बीजेपी प्रत्याशी के पक्ष में जनसभा करने पहुंचे थे। इस दौरान उन्होंने केसीआर सरकार पर तुष्टिकरण की राजनीति का आरोप लगाया था। उन्होंने कहा कि तेलंगाना में बीआरएस सरकार जनता का शोषण कर रही है। तेलंगाना के लोगों को उनका हक नहीं दिया जाता है।

केसीआर सरकार समाज को बांट रही है: सीएम योगी
सीएम योगी ने कहा कि समाज को बांटने के लिए कोई सरकार इतने हद तक गिर सकती है। यहां की सरकारें मुस्लिम को आरक्षण देने की घोषणा करती है। अनुसूचित जाति, दलित वंचित, लोगों का हक छिना जा रहा है। जो बाबा साहब भीम राव अम्बेडकर का भी अपमान है, जो ये बीआरएस और कांग्रेस की सरकार कर रही है। उन्होने कहा कि अगर बीजेपी की सरकार आएगी तो मुस्लिम आरक्षण को खत्म करेगी। इसका लाभ दलित, अनुसूचित जाति को देगी।

ट्रेंडिंग वीडियो