scriptदस दिन तक घर में बेटी के सामने पड़ी रही लाश, जब आई बदबू तो…. | Daughter was living her Dead mother last 10 Days Police Action | Patrika News

दस दिन तक घर में बेटी के सामने पड़ी रही लाश, जब आई बदबू तो….

locationलखनऊPublished: May 21, 2022 04:14:19 pm

Submitted by:

Snigdha Singh

Lucknow News: लखनऊ में एक अजीब घटना का खुलासा हुआ। एक बेटी अपनी मरी हुई मां के साथ रहती रही लेकिन किसी को भनक तक लगी।

Daughter was living her Dead mother last 10 Days Police Action

Daughter was living her Dead mother last 10 Days Police Action

लखनऊ के इंदिरा नगर की एक घटना जानकर आप सहम जाओगे। एक बेटी के सामने 10 दिन तक मां की लाश पड़ी रही लेकिन बेटी उसी घऱ में आराम से रह रही थी। जब बदबू से मोहल्ले वालों का रहना मुश्किल हो गया तो पुलिस को फोन किया। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस घटना की फॉरेंसिक जांच के साथ अन्य छानबीन में जुटी है।
पुलिस के मुताबिक इंदिरा नगर थाना इलाके के मयूर रेजीडेंसी बंगला नंबर-26 में हिंदुस्तान एयरोनॉटिक्स लिमिटेड (HAL) से रिटायर्ड इंजीनियर सुनीता दीक्षित अपनी इकलौती 26 साल की बेटी अंकिता के साथ रहती थीं। वह पिछले कई सालों से कैंसर से पीड़ित थीं। 10 साल पहले ही पति रजनीश दीक्षित से उनका तलाक हो गया था। मां-बेटी दोनों साथ ही रहती थी।
यह भी पढ़े – दिव्यांगों का काम आसान करेगा 300 ग्राम का कृत्रिम हाथ, ऐसे काम करेगा 3D Hand

घटना का कैसे हुआ खुलासा

मोहल्ले वालों के अनुसार सुनीता और उनकी बेटी का पिछले 10 दिनों से दिखाई नही दे रही थी। लेकिन इसी बीच, मकान से बदबू आने लगी तो इसकी सूचना पुलिस को दी गई। जब घर के अंदर पहुंची पुलिस ने देखा कि एक कमरे में बेटी अंकिता थी। दूसरे कमरे में उसकी मां सुनीता बंद थी। कमरे की चाबी मांगने पर बेटी ने देने से इंकार कर दिया। पुलिस दरवाजा तोड़कर अंदर पहुंची, तो पाया कि महिला का शव पड़ा हुआ। शव करीब दस दिन पुराना हो चुका था।
यह भी पढ़े – जेल में हो गया नींबू घोटाला, तीन माह में कैदियों को पिला दिया 36 कुंतल नींबू

कौन लड़का आता था मिलने

पुलिस के मुताबिक, मां-बेटी में अक्सर झगड़ा होता था। बेटी ने पूछताछ में बताया कि मां से मिलने एक लड़का आता था, जिसको लेकर बेटी और मां में हमेश विवाद होता था। पुलिस को शव के पास से कुछ कांच के टुकड़े भी मिले हैं। मामले में जादू-टोने की शंका पर भी छानबीन हो रही है।
प्राथमिक जांच के आधार पर

पुलिस कमिश्नर डीके ठाकुर के मुताबिक, महिला का शव बरामद होने के बाद पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। इस दौरान घर में बेटी मौजूद थी लेकिन बेटी ने न तो पुलिस को जानकारी दी और न ही रिश्तेदारों को। शव करीब 10 दिन पुराना हो चुका था। प्राथमिक जांच में महिला के शरीर में किसी तरह के चोट के निशान नहीं मिले। मौते के कारण भी स्पष्ट नहीं हो सके।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो