scriptDaughter was living her Dead mother last 10 Days Police Action | दस दिन तक घर में बेटी के सामने पड़ी रही लाश, जब आई बदबू तो.... | Patrika News

दस दिन तक घर में बेटी के सामने पड़ी रही लाश, जब आई बदबू तो....

Lucknow News: लखनऊ में एक अजीब घटना का खुलासा हुआ। एक बेटी अपनी मरी हुई मां के साथ रहती रही लेकिन किसी को भनक तक लगी।

लखनऊ

Updated: May 21, 2022 04:14:19 pm

लखनऊ के इंदिरा नगर की एक घटना जानकर आप सहम जाओगे। एक बेटी के सामने 10 दिन तक मां की लाश पड़ी रही लेकिन बेटी उसी घऱ में आराम से रह रही थी। जब बदबू से मोहल्ले वालों का रहना मुश्किल हो गया तो पुलिस को फोन किया। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस घटना की फॉरेंसिक जांच के साथ अन्य छानबीन में जुटी है।
Daughter was living her Dead mother last 10 Days Police Action
Daughter was living her Dead mother last 10 Days Police Action
पुलिस के मुताबिक इंदिरा नगर थाना इलाके के मयूर रेजीडेंसी बंगला नंबर-26 में हिंदुस्तान एयरोनॉटिक्स लिमिटेड (HAL) से रिटायर्ड इंजीनियर सुनीता दीक्षित अपनी इकलौती 26 साल की बेटी अंकिता के साथ रहती थीं। वह पिछले कई सालों से कैंसर से पीड़ित थीं। 10 साल पहले ही पति रजनीश दीक्षित से उनका तलाक हो गया था। मां-बेटी दोनों साथ ही रहती थी।
यह भी पढ़ें

दिव्यांगों का काम आसान करेगा 300 ग्राम का कृत्रिम हाथ, ऐसे काम करेगा 3D Hand

घटना का कैसे हुआ खुलासा

मोहल्ले वालों के अनुसार सुनीता और उनकी बेटी का पिछले 10 दिनों से दिखाई नही दे रही थी। लेकिन इसी बीच, मकान से बदबू आने लगी तो इसकी सूचना पुलिस को दी गई। जब घर के अंदर पहुंची पुलिस ने देखा कि एक कमरे में बेटी अंकिता थी। दूसरे कमरे में उसकी मां सुनीता बंद थी। कमरे की चाबी मांगने पर बेटी ने देने से इंकार कर दिया। पुलिस दरवाजा तोड़कर अंदर पहुंची, तो पाया कि महिला का शव पड़ा हुआ। शव करीब दस दिन पुराना हो चुका था।
यह भी पढ़ें

जेल में हो गया नींबू घोटाला, तीन माह में कैदियों को पिला दिया 36 कुंतल नींबू

कौन लड़का आता था मिलने

पुलिस के मुताबिक, मां-बेटी में अक्सर झगड़ा होता था। बेटी ने पूछताछ में बताया कि मां से मिलने एक लड़का आता था, जिसको लेकर बेटी और मां में हमेश विवाद होता था। पुलिस को शव के पास से कुछ कांच के टुकड़े भी मिले हैं। मामले में जादू-टोने की शंका पर भी छानबीन हो रही है।
प्राथमिक जांच के आधार पर

पुलिस कमिश्नर डीके ठाकुर के मुताबिक, महिला का शव बरामद होने के बाद पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। इस दौरान घर में बेटी मौजूद थी लेकिन बेटी ने न तो पुलिस को जानकारी दी और न ही रिश्तेदारों को। शव करीब 10 दिन पुराना हो चुका था। प्राथमिक जांच में महिला के शरीर में किसी तरह के चोट के निशान नहीं मिले। मौते के कारण भी स्पष्ट नहीं हो सके।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Monsoon Alert : राजस्थान के आधे जिलों में कमजोर पड़ेगा मानसून, दो संभागों में ही भारी बारिश का अलर्टमुस्कुराए बांध: प्रदेश के बांधों में पानी की आवक जारी, बीसलपुर बांध के जलस्तर में छह सेंटीमीटर की हुई बढ़ोतरीराजस्थान में राशन की दुकानों पर अब गार्ड सिस्टम, मिलेगी ये सुविधाधन दायक मानी जाती हैं ये 5 अंगूठियां, लेकिन इस तरह से पहनने पर हो सकता है नुकसानस्वप्न शास्त्र: सपने में खुद को बार-बार ऊंचाई से गिरते देखना नहीं है बेवजह, जानें क्या है इसका मतलबराखी पर बेटियों को तोहफे में देना चाहता था भाई, बेटे की लालसा में दूसरे का बच्चा चुरा एक पिता बना किडनैपरबंटी-बबली ने मकान मालिक को लगाई 8 लाख रुपए की चपत, बलात्कार के केस में फंसाने की दी थी धमकीराजस्थान में ईडी की एन्ट्री, शेयर ब्रोकर को किया गिरफ्तार, पैसे लगाए बिना करोड़ों की दौलत

बड़ी खबरें

PM मोदी ने कॉमनवेल्थ गेम्स में हिस्सा लेने वाले दल से मुलाकात की, कहा- विजेताओं से मिलकर हो रहा गर्वप्रियंका के बाद अब सोनिया गांधी भी दोबारा हुईं कोरोना पॉजिटिव, तेजस्वी यादव ने कल ही की थी मुलाकातजम्मू कश्मीर में टेरर लिंक मामले में बिट्टा कराटे की पत्नी समेत चार सरकारी कर्मचारी बर्खास्तFlag Code Of India: 'हर घर तिरंगा' अभियान शुरू, 15 अगस्त से पहले जानिए तिरंगा फहराने के नियम, अपमान पर होगी जेलMaharashtra: शिंदे कैबिनेट के विस्तार के बाद अब विभागों के बंटवारे पर फंसा पेंच, इन मंत्रालयों पर नहीं बन पा रही बातनीरज चोपड़ा को हराने वाले वर्ल्ड चैम्पियन एथलीट से पार्टी में हुई जमकर मारपीट, अधमरा कर बोट से नीचे फेंकाCoronavirus News Live Updates in India: पूर्व लोकसभा अध्यक्ष मीरा कुमार को फिर हुआ कोरोना'प्लीज फिल्म का बायकॉट मत कीजिए', खाली सिनेमाघरों और कैंसिल शोज को देखते हुए बदले Kareena Kapoor के सुर, अब लोगों से कर रहीं रिक्वेस्ट
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.