script राजनाथ सिंह ने उठाई झाड़ू और लगाया पोछा, वीडियो हुआ वायरल | Defence Minister Rajnath Singh sweeps Hanuman temple | Patrika News

राजनाथ सिंह ने उठाई झाड़ू और लगाया पोछा, वीडियो हुआ वायरल

locationलखनऊPublished: Jan 16, 2024 11:15:56 am

Submitted by:

Ritesh Singh

यूपी के सभी मंदिरों की सफाई अयोध्या में रामलला की प्राण प्रतिष्ठा से पहले करने को लेकर बीजेपी के सभी मंत्रियों ने कसी कमर।

सफाई अभियान
सफाई अभियान
अयोध्या में रामलाल की प्राण प्रतिष्ठा से पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आवाहन पर प्रदेश के सभी मंदिरों में स्वच्छता अभियान चलाया जा रहा है। प्रधानमंत्री ने अयोध्या दौरे के दौरान सभी मंदिरों की साफ - सफाई पर जोर दिया था। उसी के बाद से उन्होंने सभी से अपील की थी।
राजनाथ सिंह ने उठाई झाड़ू और लगाया पोछा, वीडियो हुआ वायरलजिसमे भारतीय जनता पार्टी के कैबिनेट मंत्री, सांसद ,विधायक और पार्टी के सभी सदस्य बहुत ही हर्षोउल्लास के साथ हिस्सा ले रहे है।

हर कोई अपने - अपने क्षेत्र के मंदिरो को साफ़ कर रहे है।
राजनाथ सिंह ने उठाई झाड़ू और लगाया पोछा, वीडियो हुआ वायरलसफाई अभियान के तहत केंद्रीय रक्षा मंत्री एवं सांसद लखनऊ राजनाथ सिंह परिवर्तन चौक और विश्वविद्यालय रोड स्थित हनुमान सेतु मंदिर में सुबह सात बजे पहुंचे और पुरे मंदिर परिसर की अकेले ही की सफाई।
राजनाथ सिंह ने उठाई झाड़ू और लगाया पोछा, वीडियो हुआ वायरलरक्षा मंत्री पहले सभी मूर्तियों को साफ़ किया और जमींन में बिखरे फूलो को कपडे से बटोरा।

राजनाथ सिंह ने उठाई झाड़ू और लगाया पोछा, वीडियो हुआ वायरलउसके बाद एक - एक फूलो को बटोरने के बाद किनारे टोकरी मेंडाला और पुरे मंदिर में झाड़ू लगाने के बाद , पोछा भी लगाया।

ट्रेंडिंग वीडियो