scriptवह अल्कोहल जिसे पीने के बाद नहीं आएगी गंध, जानें उन ड्रिंक्स के नाम | Know About Alcoholic Drinks that Doesn't Cause Bad Breath | Patrika News

वह अल्कोहल जिसे पीने के बाद नहीं आएगी गंध, जानें उन ड्रिंक्स के नाम

locationलखनऊPublished: Apr 05, 2022 11:04:59 am

Submitted by:

Karishma Lalwani

अगर आप बड़ी मात्रा में शराब पीते हैं, तो आपके बगल में बैठे व्यक्ति को उसकी गंध से इस बारे में पता लग जाता है। लेकिन अगर आप केवल थोड़ी मात्रा में कुछ ऐसी ड्रिंक्स का सेवन करना चाहते हैं, जिनसे गंध न आए तो आप वोदका ट्राई कर सकते हैं।

Know About Alcoholic Drinks that Doesn't Cause Bad Breath

Know About Alcoholic Drinks that Doesn’t Cause Bad Breath

Odourless Drinks: शराब का सेवन आजकल एक ट्रेंड बन गया है। लगभग हर तरह के आयोजन में तरह-तरह की शराब का सेवन किया जाता है। अमूमन हर तरह की शराब से थोड़ी बहुत गंध आती है। लेकिन अगर आप कुए ऐसी ड्रिंक्स ट्राई करना चाहते हैं, जिसे पीने के बाद गंध न आए तो यहां हम आपको कुछ ड्रिंक्स के बारे में बताएंगे। अगर आप बड़ी मात्रा में शराब पीते हैं, तो आपके बगल में बैठे व्यक्ति को उसकी गंध से इस बारे में पता लग जाता है। लेकिन अगर आप केवल थोड़ी मात्रा में कुछ ऐसी ड्रिंक्स का सेवन करना चाहते हैं, जिनसे गंध न आए तो आप वोदका ट्राई कर सकते हैं।
वोदका

वोदका गंधहीन होती है। वोदका एक रंगहीन और गंधहीन उत्पाद के रूप में बनाई जाती है। हालांकि, कई लोग कहेंगे कि वोदका में अभी भी एक गंध है। बोतल में, वोडका में किसी भी अन्य अल्कोहल की तुलना में कम गंध हो सकती है। अगर आप वोडका का सेवन करते हैं, तो आपकी सांसों से बाजार में मिलने वाली अन्य शराब की तुलना में कम शराब की गंध आएगी। याद रखें कि बहुत अधिक सेवन करने से आपकी सांसों से बदबू आएगी, लेकिन अगर आपके पास यह सिर्फ कुछ गिलास के लिए है, तो आप शराब की गंध के बिना सांस ले सकते हैं।
यह भी पढ़ें

ये है दुनिया की सबसे सस्ती शराब, हर आम आदमी के बजट में कीमत, कोई भी कर सकता है परचेस

जिन

जिन एक ऐसी ड्रिंक है जिसका अगर आप केवल कुछ गिलास का सेवन करते हैं, तो आप उस तीखी गंध से बचने में सक्षम हो सकते हैं। आपको थोड़ा सा सेवन करना होगा क्योंकि बहुत अधिक आपकी सांसों से इतनी अधिक शराब की गंध आ सकती है।
https://www.dailymotion.com/embed/video/x89p1et
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो