scriptबुलंदशहर की घटना से गुस्से में लोग, 80 फीसदी ने कहा- यूपी में ध्वस्त है कानून-व्यवस्था | Law and Order issue on Social Media after Bulandshahr Case | Patrika News

बुलंदशहर की घटना से गुस्से में लोग, 80 फीसदी ने कहा- यूपी में ध्वस्त है कानून-व्यवस्था

locationलखनऊPublished: Jun 26, 2019 01:36:06 pm

Submitted by:

Hariom Dwivedi

– बुलंदशहर में कथित छेड़खानी का विरोध करने पर दबंगों ने दलित परिवार पर चढ़ा दी गाड़ी- गाड़ी से कुचलकर दो महिलाओं की मौत, दो की हालत गंभीर- पुलिस ने एक आरोपित को किया गिरफ्तार, तीन अभी पुलिस की पकड़ से दूर

Bulandshahr Case

बुलंदशहर की घटना से गुस्से में लोग, 80 फीसदी ने कहा- यूपी में ध्वस्त है कानून-व्यवस्था

लखनऊ. बुलंदशहर (Bulandshahr Case) में एक दलित परिवार पर दबंगों द्वारा गाड़ी चढ़ाने का मामला एक बार फिर यूपी की कानून-व्यवस्था पर सवाल खड़े कर रहा है। गाड़ी से कुचलकर दो महिलाओं की मौत हो गई और इतने ही लोग घायल हो गये। गांववालों ने उग्र प्रदर्शन करते हुए सड़क पर जाम लगा दिया तो सोशल मीडिया पर भी लोग चांदपुर की घटना का जिक्र करते हुए यूपी की कानून व्यवस्था पर सवाल उठा रहे हैं। पत्रिका की टीम ने भी इस बारे में लोगों की राय जाननी चाही तो खुलकर अपनी राय रखी।
पत्रिका उत्तर प्रदेश ने फेसबुक पर एक पोल ‘बुलंदशहर में कथित छेड़खानी का विरोध करने पर दबंगों ने दलित परिवार पर चढ़ा दी गाड़ी, दो महिलाओं की मौत।
क्या उत्तर प्रदेश में कानून-व्यवस्था फेल है?’ चलाया। फेसबुक पर करीब 80 फीसदी से अधिक लोगों ‘हां’ पर क्लिक किया। पत्रिका पोल पर आये 80 फीसदी फेसबुक यूजर्स का मानना था कि उत्तर प्रदेश में कानून-व्यवस्था फेल है। वहीं, करीब 20 फीसदी यूजर्स का कहना था उत्तर प्रदेश में कानून-व्यवस्था फेल नहीं है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो