scriptडिप्टी सीएम केशव मौर्य के घर पहुंचे सीएम योगी, चौंक गए लोग चर्चाओं का बाजार हुआ गरम | Lucknow Deputy CM Keshav Maurya Home arrived CM Yogi shocked discussio | Patrika News

डिप्टी सीएम केशव मौर्य के घर पहुंचे सीएम योगी, चौंक गए लोग चर्चाओं का बाजार हुआ गरम

locationलखनऊPublished: Jun 22, 2021 05:25:29 pm

Submitted by:

Mahendra Pratap

– योगी सरकार के साढ़े चार साल के इतिहास में ऐसा हुआ पहली बार – सीएम के साथ थे संघ के सह सर कार्यवाह कृष्णगोपाल, बीएल संतोष सहित कोर कमेटी के सदस्य – केशव मौर्य को बेटे की शादी की बधाई, और बहू को दिया आशीर्वाद

keshav_maurya.jpg
लखनऊ. Deputy CM Keshav Maurya House arrived CM Yogi यूपी की राजनीतिक गलियारों में उस वक्त हलचल मच गई जब सूबे के सीएम योगी आदित्यनाथ (CM Yogi) पहली बार उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य (Deputy CM Keshav Maurya House ) के घर पहुंचे और दोपहर का भोजन किया। योगी सरकार के साढ़े चार साल के इतिहास में ऐसा पहली बार हुआ है जब सीएम योगी अपने सरकारी आवास से एक आवास छोड़कर रह रहे डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य से मिलने घर पर गए। सीएम के साथ राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ के सह सर कार्यवाह कृष्णगोपाल, महामंत्री संगठन बीएल संतोष सहित कोर कमेटी के सदस्य भी मौजूद रहे। वैसे बताया जा रहा है कि सीएम योगी केशव मौर्य को बेटे की शादी की बधाई देने के लिए पहुंचे थे।
कोरोना वैक्सीन का लाभ जन-जन तक पहुंचाएं भाजपा सरकारें : मायावती

खाने के साथ चर्चा हुई :- मिली जानकारी के अनुसार, डिप्‍टी सीएम के घर भाजपा के कोर कमेटी के सदस्‍यों के लिए लंच रखा गया है। वहां कोर कमेटी के सदस्‍यों की एक बैठक भी हुई है। सीएम योगी आदित्यनाथ का आवास 5 कालीदास मार्ग पर है। उनके आवास से एक आवास छोड़कर 7 केडी बंगला केशव प्रसाद मौर्य का है।
पार्टी में एकता है :- अब इसके कई मायने भी लोग लगा रहे हैं। चर्चा चल रही है कि, बीते दिनों केशव मौर्य ने बयान दिया था कि यूपी में मुख्यमंत्री का फैसला चुनाव के बाद तय किया जाएगा। जिसे बाद सरकार और संगठन दोनों अलर्ट हो गए। इस बयान से यह संदेश जा रहा था कि, सरकार में एकता की कमी है। पर सीएम योगी के इस बेटे-बहू को आशीर्वाद देने के लिए उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य के आवास जाना यह बताता है कि पार्टी में एकता है।
अरविंद कुमार शर्मा ने भी कहा, सीएम योगी का ही रहेगा नेतृत्व :- सोमवार को पूर्व नौकरशाह अरविंद कुमार शर्मा ने भी भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह को पत्र लिखकर उपाध्यक्ष बनाने के लिए धन्यवाद ज्ञापित किया था। और कहाकि, यूपी का चुनाव 2022 में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में ही लड़ा जाएगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो