जन्माष्टमी में बिजली गई तो खैर नहीं : ऊर्जा मंत्री श्रीकांत शर्मा

- यूपी में सोमवार को जन्माष्टमी मनाई जाएगी
- जन्माष्टमी त्यौहार पर यूपी सरकार मुस्तैद है
- प्रदेश में निर्बाध बिजली आपूर्ति सुनिश्चित करने के निर्देश

 

By: Sanjay Kumar Srivastava

Updated: 29 Aug 2021, 07:47 PM IST

लखनऊ. यूपी में सोमवार को जन्माष्टमी (Janmashtami) मनाई जाएगी। जन्माष्टमी त्यौहार को लेकर यूपी सरकार मुस्तैद है। जन्माष्टमी के मौके पर उत्तर प्रदेश सरकार ने पावर कॉर्पोरेशन को प्रदेश में निर्बाध बिजली आपूर्ति सुनिश्चित करने के निर्देश दिए हैं। कहीं भी आपूर्ति बाधित न हो इसके लिए सभी जरूरी इंतजाम किए जाएं। अधिकारियों को रात्रि पेट्रोलिंग करने तथा लोकल फाल्ट जल्द से जल्द ठीक कराने की व्यवस्था कराने को कहा गया है। अगर कोई ढिलाई हुई तो खैर नहीं है।

ऊर्जा मंत्री श्रीकांत शर्मा (energy minister Shrikant Sharma) ने पावर कॉर्पोरेशन के अधिकारियों को जन्माष्टमी पर सभी क्षेत्रों को निश्चित शिड्यूल के अनुसार निर्बाध बिजली आपूर्ति सुनिश्चित करने के लिए सभी जरूरी कदम उठाने को कहा है। बिजली आपूर्ति की समीक्षा करते हुए उन्होंने कहा कि जन्माष्टमी पर शहरों से लेकर गांवों तक भगवान श्रीकृष्ण की झांकियां सजाई जाती हैं। ऐसे में बिजली अधिकारियों की जिम्मेदारी है कि सभी क्षेत्रों में निर्बाध बिजली आपूर्ति सुनिश्चित की जाए।

बिजली बकायदारों को ऊर्जामंत्री श्रीकांत शर्मा ने दी बड़ी राहत, जानकर खिल उठेंगे चेहरे

आगामी त्योहारों में निर्बाध बिजली आपूर्ति के लिए तैयार रहें :- ऊर्जा मंत्री श्रीकांत शर्मा ने कहा आने वाले महीनों में कई और महत्वपूर्ण त्योहार पड़ रहे हैं। उन्होंने सभी बिजली कंपनियों के प्रबंध निदेशकों को आगामी त्योहारों में निर्बाध बिजली आपूर्ति के लिए नियमित समीक्षा व तैयारियों की मॉनिटरिंग करने को कहा है।

Show More
Sanjay Kumar Srivastava
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned