scriptबसपा सुप्रीमो मायावती ने 23 जून को बुलाई समीक्षा बैठक, आकाश आनंद नहीं होंगे शामिल | Mayawati calls review meeting on 23 June , Akash Anand not to attend | Patrika News
लखनऊ

बसपा सुप्रीमो मायावती ने 23 जून को बुलाई समीक्षा बैठक, आकाश आनंद नहीं होंगे शामिल

मायावती ने महत्वपूर्ण पदाधिकारियों की मीटिंग 23 जून को बुलाई हैं। जिसमें आकाश आनंद को नहीं बुलाया गया। बैठक में चुनाव में हुई हार पर चर्चा होगी साथ ही आगामी चुनाव को लेकर कई रणनीति बनाई जाएगी।

लखनऊJun 15, 2024 / 06:20 pm

Ritesh Singh

Mayawati,

Mayawati,

बसपा प्रमुख मायावती ने 23 जून को एक महत्वपूर्ण समीक्षा बैठक बुलाई है। इस बैठक में पार्टी के सभी महत्वपूर्ण पदाधिकारी, जिलाध्यक्ष और उम्मीदवार शामिल होंगे।

यह भी पढ़ें

2027 विधानसभा चुनाव: क्या राजा भैया देंगे अखिलेश का साथ? 

 BSP chief Mayawati

प्रमुख बिंदु

बैठक की तिथि: 23 जून
उद्देश्य: हाल ही में हुई बुरी हार की समीक्षा
शामिल: सभी महत्वपूर्ण पदाधिकारी, जिलाध्यक्ष, और उम्मीदवार
गैर-हाजिर: आकाश आनंद को इस बैठक में नहीं बुलाया गया

समीक्षा का उद्देश्य

इस बैठक का मुख्य उद्देश्य हाल ही में हुई चुनावी हार की गहन समीक्षा करना है। मायावती पार्टी के सभी प्रमुख सदस्यों के साथ बैठकर हार के कारणों की जांच करेंगी और आगे की रणनीति पर चर्चा करेंगी।
यह भी पढ़ें

 UP Monsoon Update: उत्तर प्रदेश में भीषण लू का कहर जारी, 16 जून के बाद राहत की संभावना 

आकाश आनंद की गैर-हाजिरी

ध्यान देने योग्य बात यह है कि पार्टी के युवा नेता और मायावती के भतीजे आकाश आनंद को इस महत्वपूर्ण बैठक में नहीं बुलाया गया है। इस निर्णय के पीछे के कारण अभी स्पष्ट नहीं हैं, लेकिन इससे पार्टी के अंदर और बाहर चर्चाओं का माहौल गर्म हो गया है। 23 जून को होने वाली इस समीक्षा बैठक से बसपा की आगामी रणनीति और आंतरिक स्थिति के बारे में महत्वपूर्ण जानकारी सामने आने की संभावना है। मायावती द्वारा आकाश आनंद को बैठक में नहीं बुलाने का निर्णय भी पार्टी के भविष्य के दिशा-निर्देशों को प्रभावित कर सकता है।

Hindi News/ Lucknow / बसपा सुप्रीमो मायावती ने 23 जून को बुलाई समीक्षा बैठक, आकाश आनंद नहीं होंगे शामिल

ट्रेंडिंग वीडियो