script‘यादव महाकुंभ’ में पहुंचे एमपी सीएम मोहन यादव, बोले- “उत्तर प्रदेश ही वो धरती है जो नारा लगाती ही नहीं है, बल्कि…” | MP CM Mohan Yadav participate Yadav Mahakumbh in Lucknow | Patrika News
लखनऊ

‘यादव महाकुंभ’ में पहुंचे एमपी सीएम मोहन यादव, बोले- “उत्तर प्रदेश ही वो धरती है जो नारा लगाती ही नहीं है, बल्कि…”

Yadav Mahakumbh: मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव (Dr. Mohan Yadav) आज लखनऊ में आयोजित यादव महाकुंभ (Yadav Mahakumbh) में शामिल होने पहुंचे। इस दौरान उन्होंने विपक्षी दलों पर निशाना साधा।

लखनऊMar 03, 2024 / 08:22 pm

Anand Shukla

MP CM Mohan Yadav participate Yadav Mahakumbh in Lucknow

MP CM Mohan Yadav participate Yadav Mahakumbh

Yadav Mahakumbh: मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव (Dr. Mohan Yadav) आज यानी 3 मार्च को उत्तर प्रदेश दौरे पर हैं। सीएम मोहन यादव लखनऊ में आयोजित ‘यादव महाकुंभ’ (Yadav Mahakumbh) में मुख्य अतिथि के तौर पर शामिल हुए। इस दौरान उन्होंने यादव समाज को संबोधित करते हुए कहा कि उत्तर प्रदेश ही वो धरती है जो नारा लगाती ही नहीं है, नारे को सार्थक भी करती है।
बता दें कि 2024 में लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Election) को लेकर उनके इस यूपी दौरे को चुनाव के लिहाज से अहम माना जा रहा है। इस ‘यादव महाकुंभ’ के मुख्य आयोजक श्री कृष्ण जन्मभूमि मामले से जुड़े मुख्य पक्षकार मनीष यादव हैं। मनीष यादव ने मोहन यादव के स्वागत की तैयारी पूरी की।
यह भी पढ़ें

कैराना लोकसभा: बीजेपी ने खेला गुर्जर कार्ड, सपा ने महिला पर लगाया दांव, प्रदीप चौधरी और इकरा हसन में दिलचस्प मुकाबला


गौरतलब है कि यूपी और बिहार में यादव समाज का सबसे बड़ा प्रभाव रहा है। भाजपा भी इस बात को बड़े ही अच्छे से समझती है कि अगर दिल्ली जीतना है तो पहले यूपी और बिहार में अपनी जड़ों को मजबूत करना पड़ेगा। ऐसे में बीजेपी अब उत्तर प्रदेश में अपने मोहन यादव कार्ड के जरिए ‘यादव वोट बैंक’ पर सेंधमारी की बड़ी तैयारी में दिखाई दे रही है। इसको देखते हुए ‘यादव बाहुल्य क्षेत्र’ में मोहन यादव प्रचार कर रहे हैं।

Hindi News/ Lucknow / ‘यादव महाकुंभ’ में पहुंचे एमपी सीएम मोहन यादव, बोले- “उत्तर प्रदेश ही वो धरती है जो नारा लगाती ही नहीं है, बल्कि…”

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो