scriptमुख्तार की पत्नी को बाहुबली के एनकाउंटर का डर, सुप्रीम कोर्ट में दाखिल की याचिका | mukhtar ansari wife appeals in supreme court | Patrika News
लखनऊ

मुख्तार की पत्नी को बाहुबली के एनकाउंटर का डर, सुप्रीम कोर्ट में दाखिल की याचिका

बाहुबली विधायक मुख्तार अंसारी के बड़े भाई व गाजीपुर से बसपा सांसद अफजाल अंसारी ने भी बाहुबली के साथ किसी षड़यंत्र की आशंका भी जताई है

लखनऊApr 06, 2021 / 01:02 pm

Hariom Dwivedi

mukhtar.jpg

Mukhtar

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
लखनऊ. पंजाब के रोपड़ जेल में बंद बाहुबली विधायक मुख्तार अंसारी को यूपी लाने लिए यूपी पुलिस और एसटीएफ की टीम पंजाब पहुंच चुकी है। इसी बीच मुख्तार की पत्नी आफशां अंसारी ने सुप्रीम कोर्ट में याचिका दायर कर अपने पति का हाल विकास दुबे जैसा होने की आशंका जताई है। उन्होंने कहा कि पंजाब से यूपी की बांदा जेल लाते समय पूरे सफर की वीडियोग्राफी कराई जाये। साथ ही दायर याचिका में शिफ्टिंग की पूरी कार्रवाई को केंद्रीय सुरक्षा बल के सुरक्षा घेरे करने की मांग की है।
आफशां ने याचिका में कहा कि मुख्तार को फ्री एंड फेयर ट्रायल का मौका मिलना चाहिए। लेकिन, अगर किसी राजनीतिक प्रतिशोध में कोई कार्रवाई की जाती है तो यह ठीक नहीं है। उधर, मुख्तार के बड़े भाई व गाजीपुर से बसपा सांसद अफजाल अंसारी ने भी बाहुबली के साथ किसी षड़यंत्र की आशंका भी जताई है। उन्होंने कहा कि ऐसे में अब कोर्ट की शरण में जाने के सिवाय कोई और विकल्प नहीं बचता है।
यह भी पढ़ें

मुख्तार अंसारी को पंजाब से यूपी लाते समय कुछ ऐसा रहेगा सुरक्षा घेरा



रोपड़ जेल में बंद हैं मुख्तार अंसारी
मुख्तार अंसारी पंजाब की रोपड़ जेल में बंद है। बीते दो वर्षों से यूपी पुलिस की टीम 8 बार अंसारी को लेने पंजाब गई, लेकिन हर बार सेहत, सुरक्षा और कोरोना का कारण बताकर पंजाब पुलिस ने सौंपने से इनकार कर दिया। मामला सुप्रीम कोर्ट तक पहुंचा। इसके बाद सर्वोच्च अदालत ने पंजाब की जेल में बंद मुख्तार को दो सप्ताह में उत्तर प्रदेश भेजने का निर्देश दिया, जिसके बाद आज मुख्तार अंसारी यूपी पुलिस को सौंपा जाएगा।

Home / Lucknow / मुख्तार की पत्नी को बाहुबली के एनकाउंटर का डर, सुप्रीम कोर्ट में दाखिल की याचिका

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो