scriptमुलायम सिंह यादव की छोटी बहू अपर्णा यादव ने सीएम योगी से की मुलाकात, भाई अमन बिष्ट ने जोड़े हाथ | Mulayam Singh Yadav's daughter-in-law Aparna Yadav meets UP CM Yogi Adityanath | Patrika News
लखनऊ

मुलायम सिंह यादव की छोटी बहू अपर्णा यादव ने सीएम योगी से की मुलाकात, भाई अमन बिष्ट ने जोड़े हाथ

Lok Sabha General Elections 2024: सीएम योगी आदित्यनाथ से मिलने पहुंची मुलायम सिंह यादव की बहू अपर्णा यादव, राजनीतिक गलियारे में शुरू हुई नई पारी खेलने की खबरें.

लखनऊMar 18, 2024 / 10:52 am

Ritesh Singh

Lok Sabha Election

Lok Sabha Election

Lok Sabha Election 2024 की तारीखों का ऐलान BJP चुन-चुन कर लोकसभा सीटों पर उम्मीदवारों की घोषणा कर रही है। BJP के सिंबल पर चुनाव लड़ने की इच्छा रखने वाले नेता भी अब लखनऊ से लेकर दिल्ली तक का दौड़ लगाये हुए है। पार्टी के वरिष्ठ नेताओं से मुलाकात का दौर भी जारी है।
यह भी पढ़ें

Lok Sabha Elections: आदर्श आचार संहिता का पालन कराने के लिए टीमें गठित

इसी क्रम में BJP नेता एवं पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह यादव की बहू अपर्णा यादव ने भी सीएम योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) से मुलाकात की है। संभावना जताई जा रही है की भाजपा के उम्मीदवारों की दूसरी सूची किसी भी समय आ सकती है। जिससे उन्हें लाभ मिल सकता है।
सीएम योगी से मुलाकात की तस्वीरें भाजपा नेता अपर्णा यादव ने अपने आधिकारिक एक्स (ट्विटर) पर पोस्ट की है। उन्होंने पोस्ट में लिखा ‘उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री परम आदरणीय योगी आदित्यनाथ जी से शिष्टाचार भेंट करके उनसे आशीर्वाद प्राप्त करने का सौभाग्य प्राप्त हुआ।’ इस फोटो में अपणी यादव के भाई अमन बिष्ट भी साथ नजर आ रहे है। अमन सीएम योगी के आगे हाथ जोड़कर बैठे हुए है। अपर्णा यादव ने बीते दिनों दिल्ली में भाजपा महामंत्री सुनील बंसल से मुलाकात की थी। इस मुलाकात के बाद से ही राजनीतिक गलियारों में तमाम तरह की चर्चाएं चलने लगी है।
सूत्रों की मानें तो अपर्णा यादव आगामी लोकसभा चुनाव में भाजपा के सिंबल पर चुनाव लड़ना चाहती है, क्योंकि जब से अपणी यादव भाजपा में आई है, तब से उन्हें न तो पार्टी में कोई पद मिला है और न ही किसी सदन में। फिलहाल अपर्णा के अरमानों पर पानी ही फिर रहा है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो