scriptओमप्रकाश राजभर का शिवपाल के सेक्युलर मोर्चे पर बड़ा बयान, अमर सिंह-मुलायम से मुलाकात पर भी कहा ये | Omprakash Rajbhar big statement on Shivpal yadav secular morcha | Patrika News
लखनऊ

ओमप्रकाश राजभर का शिवपाल के सेक्युलर मोर्चे पर बड़ा बयान, अमर सिंह-मुलायम से मुलाकात पर भी कहा ये

कैबिनेट मंत्री ओमप्रकाश राजभर ने शिवपाल यादव द्वारा सेक्युलर मोर्चे के ऐलान के बाद बड़ा बयान दिया है।

लखनऊAug 30, 2018 / 04:50 pm

Abhishek Gupta

Rajbhar

Rajbhar

लखनऊ. भाजपा पर अक्सर हमलावर रहने वाले पार्टी के सहयोगी दल सुभासपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष व यूपी कैबिनेट मंत्री ओमप्रकाश राजभर ने शिवपाल यादव द्वारा सेक्युलर मोर्चे के ऐलान के बाद उनपर तंज कसा है। उन्होंने शुरुआत में कहा कि शिवपाल सिंह यादव से उनकी मुलाकात हुई थी, लेकिन साथ ही किसी नए सियासी समीकरण से साफ इंकार किया है। इसी के साथ उन्होंने शिवपाल के सेक्युलर मोर्चा पर तंज कसते हुए कहा कि पहले वह प्रदेश के 75 जिलों में संगठन तो बनाएं। भाजपा से जुड़े होने पर उन्होंने कहा कि फिलहाल 2024 तक वह भाजपा के साथ हैं।
शिवपाल सिंह यादव के सेक्युलर मोर्चा पर ओम प्रकाश राजभर ने कहा कि पहले वह अपना संगठन तो बनाएं. पता चला कि उनका संगठन जब तक 75 जिलों में पहुंचेगा, तब तक चुनाव ही खत्म हो जाएंगे। शिवपाल यादव से मुलाकात पर उन्होंने कहा कि हमारी तो सभी से मुलाकात होती है, शिवपाल सिंह यादव से भी मुलाकात हुई थी। लालू प्रसाद यादव से भी होती है, अमर सिंह, मुलायम सिंह यादव, अखिलेश यादव, अमित शाह, सीएम योगी सभी से होती है। उन्होंने कहा कि जो सच कहता है, वह किसी से भी नहीं डरता है। सच कहने की हिम्मत बहुच कम लोगों में होती है।
पिछली सरकारों की तुलना में बेहतर काम हुआ है-

ओम प्रकाश राजभर ने कहा कि जो जनता से हमने वादा किया है, पिछली सरकारों से अगर तुलना करेंगे तो कुछ बेहतर ही हुआ है। हम ये नहीं कहते हैं कि हमने शत-प्रतिशत कार्य पूरा कर लिया है। उन्होंने कहा कि पिछड़ी जाति की आबादी उत्तर प्रदेश में 54 प्रतिशत है। इसके विकास के लिए किसी भी सरकार का ध्यान नहीं जाता है।
उन्होंने किसी प्रकार के दबाव पर कहा कि देखिए शेर कभी भी किसी का दबाव नहीं मानता है। वह स्वतंत्र रहता है, चाहे वह जंगल में रहे, या पिंजड़े पर रहे। हम शुरू से स्वतंत्र हैं और हमेशा रहे हैं। हम आग भी किसी भी जुल्म ज्यादती के खिलाफ खड़े होंगे।

Home / Lucknow / ओमप्रकाश राजभर का शिवपाल के सेक्युलर मोर्चे पर बड़ा बयान, अमर सिंह-मुलायम से मुलाकात पर भी कहा ये

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो