scriptराहुल गांधी ने रायबरेली में सैलून दिखते ही रुकवा दिया काफिला, किस नाई से सेट कराए बाल-डाढ़ी? | Rahul Gandhi visited Choti Mithun Salon, see photos | Patrika News
लखनऊ

राहुल गांधी ने रायबरेली में सैलून दिखते ही रुकवा दिया काफिला, किस नाई से सेट कराए बाल-डाढ़ी?

रायबरेली से ऊंचाहार जा रहे कांग्रेस पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी ने अचानक अपने काफिले को रुकवा दिया। सामने दिख रहे मिथुन सैलून में पहुंच गए जहां उन्होंने सैलून मालिक से बहुत सारी बातचीत की। उसके बाद उन्होंने बाल कटवाए और सेविंग करवाई।

लखनऊMay 14, 2024 / 02:06 pm

Ritesh Singh

Raebareli,

Raebareli,

कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी का अचानक सैलून पहुंचना सैलून चलाने वाले मिथुन को चौंका दिया। उन्हें यह विश्वास ही नहीं हो रहा था कि इतने छोटे से सैलून में राहुल गांधी बाल कटवाने आए हैं। राहुल गांधी बैसवारा इंटर कॉलेज के खेल मैदान में अपनी जनसभा को सम्बोधित करने के बाद उन्हें ऊंचाहार क्षेत्र में जाना था।
Congress former national president Rahul Gandhi
वे कानपुर रोड से गांधी चौराहे की तरफ बढ़ने लगे की तभी अचानक उनकी नजर मिथुन के सैलून पर पड़ी। उन्होंने अपनी कार को रुकवाया और दुकान के पिछले हिस्से से होते हुए दुकान के अंदर पहुंच गए।
Congress former national president Rahul Gandhi
राहुल गांधी ने सबसे पहले सैलून स्वामी से उसके घर का पता पूछा और उसने कहा कहां काम किया है, ट्रेनिंग कहां से ली इसकी पूरी जानकारी ली। उसके बाद उन्होंने बाल कटवाए और सेविंग भी करायी। बाल कटवाते समय राहुल गांधी सैलून मालिक से बराबर बात कर रहे थे। इसी दौरान, जब मिथुन ने मुम्बई में भी काम करने का अनुभव बताया, तो राहुल गांधी ने उसको गले से लगा लिया।
Congress former national president Rahul Gandhi
मिथुन ने कहा कि मुझे यकीन नहीं हो रहा कि मेरी इस छोटी सी दुकान में इतना बड़ा आदमी हेयर कटिंग करवाने आया हुआ है। वो फूला नहीं समा रहा था। और फिर राहुल गांधी काफिले के साथ आगे बढ़ गए।
Congress former national president Rahul Gandhi

Hindi News/ Lucknow / राहुल गांधी ने रायबरेली में सैलून दिखते ही रुकवा दिया काफिला, किस नाई से सेट कराए बाल-डाढ़ी?

ट्रेंडिंग वीडियो