scriptSeven Year Old Molested and Thrown in Jungle Face Sealed with Tape | शादी में गई 7 साल की बच्ची से दुष्कर्म, मुंह पर टेप चिपकाकर जंगल में फेंका | Patrika News

शादी में गई 7 साल की बच्ची से दुष्कर्म, मुंह पर टेप चिपकाकर जंगल में फेंका

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के बंथरा गांव में सात साल की एक बच्ची के साथ रेप का मामला सामने आया है। बच्ची के पड़ोस में रहने वाले युवक ने ही उसके साथ यह दरिंदगी की। आरोपी ने उसका मुंह टेप से चिपकाकर वाडे खेड़ा गांव में जंगल में फेंक दिया।

लखनऊ

Published: December 04, 2021 10:53:50 am

लखनऊ. उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के बंथरा गांव में सात साल की एक बच्ची के साथ रेप का मामला सामने आया है। बच्ची के पड़ोस में रहने वाले युवक ने ही उसके साथ यह दरिंदगी की। आरोपी ने उसका मुंह टेप से चिपकाकर वाडे खेड़ा गांव में जंगल में फेंक दिया। शुक्रवार को बच्ची बदहवास हालत में मिली तो उसे अस्पताल भर्ती कराया गया। उसने अपने परिवार वालों को सारी बात बताई। पुलिस के मुताबिक बच्ची के चेहरे पर खरोच और मारपीट के निशान है। वारदात के बाद आरोपी फरार है। पुलिस उसकी तलाश में जुटी है।
Seven Year Old Molested and Thrown in Jungle Face Sealed with Tape
Seven Year Old Molested and Thrown in Jungle Face Sealed with Tape
टेप से चिपका दिया मुंह

बंथरा के एक गांव में रहने वाली सात साल की बच्ची के परिवार के साथ शादी में शामिल हुई थी और इस शादी में पड़ोसी गांव का 22 वर्षीय शिवम भी पहुंचा था। शादी समारोह में देर रात तक खाना और डांस चल रहा था। इस बीच शिवम बच्ची को बहला-फुसलाकर अपने साथ ले गया। उसने वादे खेड़ा गांव के जंगल में बच्ची के साथ रेप किया और विरोध करने पर उसकी पिटाई की। लड़की ने शोर मचाने की कोशिश पर उसके मुंह टेप से चिपका दिया। घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी उसे जंगल में फेंक कर चला गया।
रास्ते में फेंक दिए कपड़े

शादी में जब परिजनों को काफी देर बाद भी लड़की नहीं मिली तो उन्होंने पुलिस को सूचना दी। सूचना मिलते ही इंस्पेक्टर बंथरा अजय प्रताप सिंह, एडीसीपी सेंट्रल राघवेंद्र मिश्रा और डीसीपी डॉ ख्याति गर्ग पहुंची। शादी की वीडियो रिकार्डिंग के जरिये पता लगा कि पड़ोसी शिवम बच्ची को कहीं ले जा रहा था। बच्ची को शादी से ले जाने के बाद शिवम ने रास्ते में बच्ची को पीटना शुरू कर दिया और उसके कपड़े उतारकर रास्ते में फेंक दिए। परिजनों और पुलिस जब बच्ची की तलाश कर रही थी तो रास्ते में उसके कपड़े मिले और इसी आधार पर पुलिस टीम और परिवार के लोग जंगल पहुंचे, जहां उन्हें बच्ची बदहवास हालत में मिली। इसके बाद उसे अस्पताल में भर्ती किया गया। उधर, डीसीपी ने कहा कि फुटेज के आधार पर शिवम के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है और उसकी गिरफ्तारी के लिए चार टीमों का गठन किया गया है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

Subhash Chandra Bose Jayanti 2022: आज इंडिया गेट पर सुभाष चंद्र बोस की होलोग्राम प्रतिमा का PM Modi करेंगे लोकार्पणCovid-19 Update: भारत में कोरोना के 3.37 लाख नए मामले, मौत के आंकड़ों ने तोड़े सारे रिकॉर्डUP चुनाव में PM Modi से क्यों नाराज़ हो रहे हैं बिहार मुख्यमंत्री नितीश कुमारU19 World Cup: कौन है 19 साल का लड़का Raj Bawa? जिसने शिखर धवन को पछाड़ रचा इतिहासSubhash Chandra Bose Jayanti 2022: पढ़ें नेताजी सुभाष चंद्र बोस के 10 जोशीले अनमोल विचारCG-महाराष्ट्र सीमा पर चेकिंग में लगे पुलिस जवानों से मारपीट, कोरोना जांच पूछा तो गाली देते हुए वाहन सवार टूट पड़े कांस्टेबल परसरकार का बड़ा फैसला, नई नीति में आमजन व किसानों को टोल टैक्स से छूटछत्तीसगढ़ में 24 घंटे में 11 कोरोना मरीजों की मौत, दुर्ग में सबसे ज्यादा 4 संक्रमितों की सांसें थमी, ज्यादातार वे जिन्होंने वैक्सीन नहीं लगाया
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.