मुलायम को जन्मदिन पर बड़ा गिफ्ट देने जा रहे हैं शिवपाल यादव, अखिलेश पर दिया बड़ा बयान, देखें वीडियो

- प्रगतिशील समाजवादी पार्टी लोहिया के राष्ट्रीय अध्यक्ष शिवपाल यादव मुलायम सिंह बड़ा बर्थडे गिफ्ट देने की तैयारी में हैं
- एकता दिवस के रूप में मुलायम का जन्मदिन मनाएंगे शिवपाल, 22 को सैफई में होगा बड़ा आयोजन

लखनऊ. प्रगतिशील समाजवादी पार्टी लोहिया के राष्ट्रीय अध्यक्ष शिवपाल यादव मुलायम सिंह बड़ा बर्थडे गिफ्ट देने की तैयारी में हैं। इस बार शिवपाल और उनकी पार्टी नेता जी का जन्मदिन प्रदेश भर में एकता दिवस के रूप में मनाने जा रही है। इस दिन यादव परिवार में एकता को लेकर वह बड़ी घोषणा कर सकते हैं। शिवपाल यादव ने बताया कि 22 नवंबर को प्रगतिशील समाजवादी पार्टी नेता जी के जन्मदिन को प्रदेश में भव्यता के साथ मनाएगी। जन्मदिन पर मुख्य समारोह सैफई के मास्टर चन्दगीराम स्पोर्ट्स स्टेडियम में होगा, जिसमें केक काटने से लेकर भव्य दंगल का आयोजन किया जायेगा। माना जा रहा है कि कार्यक्रम के बाद से अखिलेश-शिवपाल के बीच दूरियां कम हो सकती हैं।

शिवपाल यादव ने कहा कि 2022 के उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में विजय के लिए प्रगतिशील समाजवादी पार्टी हर हाल में समाजवादी पार्टी से गठबंधन करना चाहती है। कहा कि मैं हमेशा से ही समाजवादी विचारधारा का समर्थक रहा हूं और रहूंगा भी। इसलिए चाहता हूं कि परिवार में एकता हो जाये। और अगर चाचा-भतीजे एक हो गये तो 2022 में यूपी में समाजवादियों की सरकार बनने से कोई नहीं रोक सकता।

अखिलेश यादव ही होंगे मुख्यमंत्री
पत्रकारों से बातचीत में बड़ा ऐलान करते हुए शिवपाल यादव ने कहा कि मैं कभी उत्तर प्रदेश का मुख्यमंत्री बनना नहीं चाहता था। आज भी ऐसी कोई इच्छा नहीं है। कहा कि अगर सपा-प्रसपा गठबंधन के बाद हम सत्ता में आये तो मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ही होंगे।

यह भी पढ़ें : परिवार में एका को शिवपाल ने किया बहुत बड़ा समझौता, मुलायम के जन्मदिन पर लेंगे यह निर्णय, कहा- अखिलेश ही होंगे अगले मुख्यमंत्री

Show More
Hariom Dwivedi
और पढ़े
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned