scriptमुलायम को जन्मदिन पर बड़ा गिफ्ट देने जा रहे हैं शिवपाल यादव, अखिलेश पर दिया बड़ा बयान, देखें वीडियो | Shivpal Yadav big Birthday gift for Mulayam Singh Yadav | Patrika News
लखनऊ

मुलायम को जन्मदिन पर बड़ा गिफ्ट देने जा रहे हैं शिवपाल यादव, अखिलेश पर दिया बड़ा बयान, देखें वीडियो

– प्रगतिशील समाजवादी पार्टी लोहिया के राष्ट्रीय अध्यक्ष शिवपाल यादव मुलायम सिंह बड़ा बर्थडे गिफ्ट देने की तैयारी में हैं- एकता दिवस के रूप में मुलायम का जन्मदिन मनाएंगे शिवपाल, 22 को सैफई में होगा बड़ा आयोजन

लखनऊNov 19, 2019 / 02:36 pm

Hariom Dwivedi

Shivpal Yadav

मुलायम को जन्मदिन पर बड़ा गिफ्ट देने जा रहे हैं शिवपाल यादव, अखिलेश पर दिया बड़ा बयान, सपाइयों में खुशी की लहर

लखनऊ. प्रगतिशील समाजवादी पार्टी लोहिया के राष्ट्रीय अध्यक्ष शिवपाल यादव मुलायम सिंह बड़ा बर्थडे गिफ्ट देने की तैयारी में हैं। इस बार शिवपाल और उनकी पार्टी नेता जी का जन्मदिन प्रदेश भर में एकता दिवस के रूप में मनाने जा रही है। इस दिन यादव परिवार में एकता को लेकर वह बड़ी घोषणा कर सकते हैं। शिवपाल यादव ने बताया कि 22 नवंबर को प्रगतिशील समाजवादी पार्टी नेता जी के जन्मदिन को प्रदेश में भव्यता के साथ मनाएगी। जन्मदिन पर मुख्य समारोह सैफई के मास्टर चन्दगीराम स्पोर्ट्स स्टेडियम में होगा, जिसमें केक काटने से लेकर भव्य दंगल का आयोजन किया जायेगा। माना जा रहा है कि कार्यक्रम के बाद से अखिलेश-शिवपाल के बीच दूरियां कम हो सकती हैं।
शिवपाल यादव ने कहा कि 2022 के उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में विजय के लिए प्रगतिशील समाजवादी पार्टी हर हाल में समाजवादी पार्टी से गठबंधन करना चाहती है। कहा कि मैं हमेशा से ही समाजवादी विचारधारा का समर्थक रहा हूं और रहूंगा भी। इसलिए चाहता हूं कि परिवार में एकता हो जाये। और अगर चाचा-भतीजे एक हो गये तो 2022 में यूपी में समाजवादियों की सरकार बनने से कोई नहीं रोक सकता।
अखिलेश यादव ही होंगे मुख्यमंत्री
पत्रकारों से बातचीत में बड़ा ऐलान करते हुए शिवपाल यादव ने कहा कि मैं कभी उत्तर प्रदेश का मुख्यमंत्री बनना नहीं चाहता था। आज भी ऐसी कोई इच्छा नहीं है। कहा कि अगर सपा-प्रसपा गठबंधन के बाद हम सत्ता में आये तो मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ही होंगे।

Home / Lucknow / मुलायम को जन्मदिन पर बड़ा गिफ्ट देने जा रहे हैं शिवपाल यादव, अखिलेश पर दिया बड़ा बयान, देखें वीडियो

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो