scriptयूपी में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या बढ़कर हुई 108, सीएम योगी ने दिए यह निर्देश | UP corona positive cases goes to 108 | Patrika News
लखनऊ

यूपी में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या बढ़कर हुई 108, सीएम योगी ने दिए यह निर्देश

कोरोना वायरस से संक्रमित लोगों की संख्या उत्तर प्रदेश में बढ़कर 108 हो गई है।

लखनऊApr 01, 2020 / 04:27 pm

Abhishek Gupta

CM yogi

CM yogi

लखनऊ. कोरोना वायरस से संक्रमित लोगों की संख्या उत्तर प्रदेश में बढ़कर 108 हो गई है। बुधवार को ही पांच नए मामले सामने आए, जिनमें नोएडा व बुलंदशहर में दो-दो तो आगरा का एक मरीज शामिल है। नोएडा में अब तक सर्वाधिक 41 कोरोना पॉजिटिव मरीज मिले हैं। जिनमें अधिकतर सीज फायर कंपनी के कर्मचारी हैं। तो वहीं राज्य में अलग-अलग जिलों में भी कोरोना मरीजों का इलाज चल रहा है। मेरठ में 19, आगरा में 12, लखनऊ में 9, गाजियाबाद में 8, बरेली में 6, बुलंदशहर में 3, पीलीभीत व वाराणसी में दो- दो और मुरादाबाद, लखीमपुर खीरी, कानपुर, शामली, जौनपुर और बागपत में एक-एक मरीज कोरोना पॉजिटिव हैं। इन सभी में 17 मरीज स्वस्‍थ्य होकर घर भी जा चुक हैं।
ये भी पढ़ें- कोरोनाः शासन का सभी को निर्देश, पहले करें यह काम फिर बांटें राशन

सीएम योगी ने दिए निर्देश-

सीएय योगी ने बुधवार को अपने सरकारी आवास, लखनऊ पर वरिष्ठ प्रशासनिक अधिकारियों के साथ कोरोना वायरस के संबंध में समीक्षा बैठक की और खाद्य एवं रसद विभाग द्वारा प्रदेश में आज से वितरित किए जाने वाले राशन के संबंध में आवश्यक दिशा-निर्देश दिए। व सभी जिलाधिकारियों को उन्होंने रेट लिस्ट को हर हाल में फॉलो करवाने के निर्देश दिए हैं। वहीं दिल्ली की घटना को सीएम योगी ने गंभीरता से लिया है। लखनऊ में लॉकडाउन को और मजबूत करने के निर्देश दिए गए हैं। अब तक 6079 एफआईआर दर्ज की गई हैं। पूरे प्रदेश में 5250 बैरियर लगाए गए हैं और अब तक 12213 गाड़िया सीज की गई हैं।

Home / Lucknow / यूपी में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या बढ़कर हुई 108, सीएम योगी ने दिए यह निर्देश

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो