scriptUP Top News: लखीमपुर खीरी कांड में आरोपी आशीष मिश्रा की जमानत पर आज सुनवाई | UP Top News Uttar Pradesh | Patrika News
लखनऊ

UP Top News: लखीमपुर खीरी कांड में आरोपी आशीष मिश्रा की जमानत पर आज सुनवाई

एक क्लिक में पढ़ें उत्तर प्रदेश की टॉप न्यूज

लखनऊJan 18, 2022 / 09:35 am

Karishma Lalwani

UP Top News Uttar Pradesh

UP Top News Uttar Pradesh

– लखीमपुर मामले में आरोपी आशीष मिश्रा की जमानत याचिका पर आज सुनवाई. आशीष मिश्रा तीन अक्तूबर को खीरी जिले में उपद्रव के बाद हिंसा में चार किसान सहित आठ लोगों की मौत के मामले में मुख्य आरोपी है. फॉरेंसिक साइंस लैबोरेटरी ने पुष्टि की है कि 3 अक्टूबर को लखीमपुर खीरी हिंसा के दौरान आरोपी अंकित दास और आशीष मिश्रा की लाइसेंसी बंदूकों से गोलियां चलाई गई थीं.
– कार्यकर्ताओं से संवाद करेंगे पीएम मोदी. सुबह 11 बजे नमो एप के जरिए अपने संसदीय क्षेत्र काशी के बीजेपी पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं से सीधा संवाद करेंगे. बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के कार्यालय के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से सोमवार को ट्वीट किया गया, ‘प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कल सुबह 11 बजे, वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से वाराणसी, उत्तर प्रदेश में भाजपा कार्यकर्ताओं से संवाद करेंगे.’
यह भी पढ़ें

नए साल में 28 आईपीएस अफसरों को प्रमोशन का न्यू ईयर गिफ्ट, 8 का ट्रांसफर

– मथुरा में टिकट नहीं मिलने से खफा बीजेपी नेता ने जताई नाराजगी. प्रत्याशी नहीं बनाए जाने से खफा उप्र राज्य रसायन एवं खाद निगम के चेयरमैन एस.के. शर्मा ने भाजपा पर वादाखिलाफी का आरोप लगाया.
यह भी पढ़ें

UP Top News: आज दो करोड़ श्रमिकों को भरण पोषण भत्ता देंगे मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ

– भूख से रोने लगा बच्चा मां ने रेल मंत्री को किया ट्वीट. 23 मिनट बाद ही कानपुर सेंट्रल पर बच्चे को रेल प्रशासन ने दूध उपलब्ध कराया. महिला ने फोन पर रेलवे अफसरों का जताया आभार.
– बिना अनुमति निकाली रैली, पूर्व मंत्री अभिषेक मिश्रा सहित कई पर मुकदमा, कोविड प्रोटोकॉल के उल्लंघन का आरोप. 12 अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज.

https://www.dailymotion.com/embed/video/x875thj

Home / Lucknow / UP Top News: लखीमपुर खीरी कांड में आरोपी आशीष मिश्रा की जमानत पर आज सुनवाई

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो