scriptअगले 24 घंटों में बदल जाएगा मौसम का मिजाज, यूपी के इन जिलों में बारिश के आसार | UP weather to change rapidly in 24 hours, IMD warns of light rain in many districts | Patrika News
लखनऊ

अगले 24 घंटों में बदल जाएगा मौसम का मिजाज, यूपी के इन जिलों में बारिश के आसार

IMD Weather: पश्चिमी विक्षोभ की वजह से कई जिलों में गरज चमक के साथ होगी बारिश और चलेगी तेज हवा। मौसम विभाग ने अलर्ट जारी किया।

लखनऊMar 26, 2024 / 11:42 pm

Ritesh Singh

 Weather Today

Weather Today

IMD Weather Update Today 27 March 2024: सरदार वल्लभ भाई पटेल कृषि विश्वविद्यालय के मौसम केंद्र के प्रभारी डा. यूपी शाही ने बताया कि 28 मार्च को मौसम के सिस्टम में बदलाव होगा, जिसके प्रभाव से बादल छाए रहेंगे। मेरठ के आसपास बरसात की संभावना नहीं है। वही लखनऊ में भी मौसम समान रहने की संभावना है। लेकिन कुछ अन्य जिलों में बूंदाबांदी हो सकती है। मार्च के अंत तक मौसम में उतार चढ़ाव जारी रहेगा, वहीं आसपास के अन्य जिलों जैसे मुजफ्फरनगर, मेरठ में कहीं कहीं बूंदाबांदी के आसार हैं।

( Weather Update )अन्य जिलों में मौसम शुष्क रहने की संभावना है, 24 घंटे पहले की तुलना में मौसम पूरी तरह बदल गया। होली से एक दिन पहले कहीं कहीं बूंदाबांदी भी हुई थी कहीं पर ठंडी हवाएं भी चली थी, तो कही बादल छाए रहे। (IMD Weather Update Today) मौसम विभाग ने बुधवार को आंशिक रूप से बादल छाए रहने की संभावना जताई थी। हालांकि धूप निकलने की भी संभावनाएं व्यक्त की थीं।

लखनऊ आंचलिक विज्ञान नगरी के मौसम वैज्ञानिक अतुल कुमार सिंह ने कहा कि कई जिलों में बारिश की संभावना बनी हुई हैं। 3 दिन बाद यूपी के कई हिस्सों में बारिश होगी। उन्होंने बताया कि 29 मार्च को एक पश्चिमी विक्षोभ सक्रिय रहेगा। जिसकी वजह से पश्चिमी इलाकों में गरज-चमक के साथ बारिश होगी।

Home / Lucknow / अगले 24 घंटों में बदल जाएगा मौसम का मिजाज, यूपी के इन जिलों में बारिश के आसार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो