scriptUP TOP NEWS: यूपी में पूर्ण लॉकडाउन लागू, बाजार और मंडियां पूरी तरह से रहेंगी बंद, नहीं चलेंगी रोडवेज बसें | UTTAR PRADESH TOP FIVE NEWS | Patrika News
लखनऊ

UP TOP NEWS: यूपी में पूर्ण लॉकडाउन लागू, बाजार और मंडियां पूरी तरह से रहेंगी बंद, नहीं चलेंगी रोडवेज बसें

यूपी में आज और कल फिर से कोरोना लॉकडाउन (Lockdown) लागू. खुले रहेंगे धार्मिक स्थल बाजार और मंडियां रहेंगी बंद, नहीं चलेंगी रोडवेज बसें

लखनऊJul 11, 2020 / 09:28 am

Karishma Lalwani

UP TOP NEWS: यूपी में पूर्ण लॉकडाउन लागू, बाजार और मंडियां पूरी तरह से रहेंगी बंद, नहीं तलेंगी रोडवेज बसें

UP TOP NEWS: यूपी में पूर्ण लॉकडाउन लागू, बाजार और मंडियां पूरी तरह से रहेंगी बंद, नहीं तलेंगी रोडवेज बसें

1) लखनऊ. यूपी में आज और कल फिर से कोरोना लॉकडाउन (Lockdown) लागू. खुले रहेंगे धार्मिक स्थल बाजार और मंडियां रहेंगी बंद, नहीं चलेंगी रोडवेज बसें. लेकिन आवश्यक सेवाओं पर नहीं रहेगी रोक.

2) लखनऊ. विकास दुबे की मौत से नहीं खत्म हुई कहानी. पुलिस को अब भी है 12 और गुर्गों की तलाश. बिकरू गांव में विकास दुबे के साथ दुस्साहस वारदात को दिया था अंजाम.
3) लखनऊ. सामने आया विकास दुबे (Vikas Dubey) का बड़ा बेटा आकाश. विदेश से लौटने के बाद लखनऊ में दादी से मिलने पहुंचा आकाश पहुंच गया जेल. मां से नहीं किया दो दिन से संपर्क. पुलिस से मांगी मां और दादी से मिलने की इजाजत.
4) रायबरेली. रायबरेली में भीषण सड़क हादसा. बेकाबू सफारी से मचाई तबाही, 6 को रौंदा, 4 की मौत. पहले बाइक सवारों को मारी टक्कर फिर जूस की दुकान में घुसी बेकाबू सफारी.

5) कानपुर. विकास दुबे के अंतिम संस्कार में पहुंची पत्नी ऋचा. पति की लाश देख चीख उठी ऋचा बोली मैं चलाऊंगी बंदूक, जिसने मरवाया, जिसने मारा सब मरेंगे.

Home / Lucknow / UP TOP NEWS: यूपी में पूर्ण लॉकडाउन लागू, बाजार और मंडियां पूरी तरह से रहेंगी बंद, नहीं चलेंगी रोडवेज बसें

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो