UP TOP NEWS: यूपी में पूर्ण लॉकडाउन लागू, बाजार और मंडियां पूरी तरह से रहेंगी बंद, नहीं चलेंगी रोडवेज बसें

यूपी में आज और कल फिर से कोरोना लॉकडाउन (Lockdown) लागू. खुले रहेंगे धार्मिक स्थल बाजार और मंडियां रहेंगी बंद, नहीं चलेंगी रोडवेज बसें

By: Karishma Lalwani

Updated: 11 Jul 2020, 09:28 AM IST

1) लखनऊ. यूपी में आज और कल फिर से कोरोना लॉकडाउन (Lockdown) लागू. खुले रहेंगे धार्मिक स्थल बाजार और मंडियां रहेंगी बंद, नहीं चलेंगी रोडवेज बसें. लेकिन आवश्यक सेवाओं पर नहीं रहेगी रोक.

2) लखनऊ. विकास दुबे की मौत से नहीं खत्म हुई कहानी. पुलिस को अब भी है 12 और गुर्गों की तलाश. बिकरू गांव में विकास दुबे के साथ दुस्साहस वारदात को दिया था अंजाम.

3) लखनऊ. सामने आया विकास दुबे (Vikas Dubey) का बड़ा बेटा आकाश. विदेश से लौटने के बाद लखनऊ में दादी से मिलने पहुंचा आकाश पहुंच गया जेल. मां से नहीं किया दो दिन से संपर्क. पुलिस से मांगी मां और दादी से मिलने की इजाजत.

4) रायबरेली. रायबरेली में भीषण सड़क हादसा. बेकाबू सफारी से मचाई तबाही, 6 को रौंदा, 4 की मौत. पहले बाइक सवारों को मारी टक्कर फिर जूस की दुकान में घुसी बेकाबू सफारी.

5) कानपुर. विकास दुबे के अंतिम संस्कार में पहुंची पत्नी ऋचा. पति की लाश देख चीख उठी ऋचा बोली मैं चलाऊंगी बंदूक, जिसने मरवाया, जिसने मारा सब मरेंगे.

ये भी पढ़ें: UP TOP 10 NEWS: लॉकडाउन में एक बार फिर वर्क फ्रॉम होम का आदेश, यहां खुलेंगी केवल दूध और दवा की दुकानें

Karishma Lalwani
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned