scriptलखनऊ में होली के दिन अस्पताल में मरीज के साथ मारपीट, वीडियो वायरल | video of man assaulting patients at trauma centre in Lucknow has gone viral on social media | Patrika News
लखनऊ

लखनऊ में होली के दिन अस्पताल में मरीज के साथ मारपीट, वीडियो वायरल

यूपी की राजधानी लखनऊ के अस्पतालों में होली के दिन मरीजों का तांता लगा रहा। भारी भीड़ की वजह से अस्पतालों में अफरातफरी का माहौल रहा। वहीं ट्रॉमा सेंटर में मरीज और डॉक्टर के बीच मारपीट हो गई। इसका वीडियो वायरल हो रहा है।

लखनऊMar 26, 2024 / 10:27 pm

Ritesh Singh

Trauma Center

Trauma Center

लखनऊ में मरीज के तीमारदारों से मारपीट का वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो में सुरक्षा गार्ड मारपीट करते हुए तीमारदार के साथ दिखाई दे रहा है। यह वीडियो प्रदेश की राजधानी लखनऊ के KGMU ट्रामा सेंटर का बताया जा रहा है, लेकिन इस वीडियो की पुष्टि पत्रिका नहीं करती है। जैसे ही इस वायरल वीडियो की नई जानकारी मिलेगी, उसे आपके सामने प्रस्तुत किया जाएगा। हम आपको बताना चाहेंगे कि पुराने लखनऊ के चौक थाने में खबर लिखे जाने तक कोई रिपोर्ट दर्ज नहीं की गई है।

यह भी पढ़ें

लखनऊ विश्वविद्यालय के 30 छात्रों को मिली नौकरी, आकर्षक वेतन के साथ होंगे स्थाई

KGMU में 3 दिन बाद शुरू हुई OPD में सर्वर डाउन होने की वजह से मरीजों को बहुत ही परेशानी झेलनी पड़ी। अस्पताल के डॉक्टरों ने मैनुअल पर्चे पर मरीजों को देखकर इलाज शुरू किया। होली के दिन 232 मरीज ट्रामा सेंटर पहुंचे, जिनमें 98 मरीज एक्सीडेंट के थे, 2 मरीज जलने की वजह से अस्पताल पहुंचे। जबकि एक मरीज को गोली लगने के कारण लाया गया। चार मरीजों को जहर खाने के कारण ट्रामा सेंटर में लाया गया था। वहीं 6 लोगों की मौत हो गई थी। जब वे अस्पताल पहुंचे थे।
https://www.dailymotion.com/embed/video/x8vrvu4

Hindi News/ Lucknow / लखनऊ में होली के दिन अस्पताल में मरीज के साथ मारपीट, वीडियो वायरल

ट्रेंडिंग वीडियो