scriptपड़ोसी निकला महासमुंद मर्डर केस का आरोपी, चोरी के इरादे से पहुंचे इस हत्यारे ने पूरे परिवार को सुला दी मौत की नींद | Police arrest accused of Mahasamund murder case | Patrika News

पड़ोसी निकला महासमुंद मर्डर केस का आरोपी, चोरी के इरादे से पहुंचे इस हत्यारे ने पूरे परिवार को सुला दी मौत की नींद

locationमहासमुंदPublished: Jun 07, 2018 02:28:12 pm

Submitted by:

Ashish Gupta

महासमुंद जिले की रोंगटे खड़े कर देने वाली वारदात किशनपुर हत्याकांड की जांच कर रही पुलिस ने अहम सुराग मिलने का दावा किया है।

latest mahasamund murder case news

पड़ोसी निकला इस हत्याकांड का आरोपी, चोरी के इरादे से पहुंचे इस हत्यारे ने पूरे परिवार को सुला दी मौत की नींद

महासमुंद. छत्तीसगढ़ के महासमुंद जिले की रोंगटे खड़े कर देने वाली वारदात महासमुंद हत्याकांड की गुत्थी सुलझा ली गई है। पुलिस ने हत्याकांड के आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। 48 घंटे में सनसनीखेज हत्याकांड का खुलासा करते हुए पुलिस ने बताया कि एक ही परिवार के चार लोगों की बेरहमी से हत्या करने वाला कोई और नहीं बल्कि पड़ोसी ही है।
आरोपी ने मजदूरी नहीं मिलने और अपमान के घाव से क्रोधित होकर एएनएम और उसके पूरे परिवार को खत्म कर दिया। पुलिस ने आरोपी से हत्या में प्रयुक्त फावड़ा, कुल्हाडी सहित चोरी की सामग्री जब्त की है।
latest mahasamund murder case news
पुलिस अधीक्षक संतोष सिंह ने बताया कि 31 मई की रात पिथौरा के किशनपुर उप स्वास्थ्य क्रेंद की एएनएम योगमाया साहू, पति चेतन साहू और उनके दो बेटे तनमय व कुणाल साहू की हत्या उनके पड़ोसी धर्मेन्द्र बहिरा पिता मेघनाथ (28) ने की। उप स्वास्थ्य केंद्र के पीछे आरोपी का गैरेज है। आरोपी मजदूरी से लेकर नल फिटिंग सहित अन्य कार्य भी करता था। मृतका ने अपने घर में सबसे पहले मजदूरी के लिए आरोपी धर्मेन्द्र को बुलाया था।
पड़ोसी होने के नाते वह छोटे मोटे कार्य करता था। आरोपी ने मृतका के घर में पाइप फिटिंग भी किया है। आरोपी जब अपना मेहनताना मांगने मृतका व मृतक के पास जाता था तो उसे आज-कल देंगे कहकर टाल देता था। बार-बार टाल मटोल से वह परेशान था। इस बीच मृतक से उसकी कहा सुनी भी हो गई थी और उसका अपमान भी किया था। आरोपी के मन में अपराध का बदला सुलग रहा था। आरोपी का घर में आना जाना लगा रहता था।
mahasamund murder case
कीमती सोने चांदी के जेवरात, महंगे मोबाइल को देख उसकी नियत बिगड़ गई और मन में बदलने की भावना को लेकर वह चोरी की का प्लान तैयार किया। 31 मई की रात वह एएनएम योगमाया के घर कुल्हाड़ी लेकर सुबह 2-3 बजे दीवार फांदकर अंदर प्रवेश किया। कमरे के अंदर आलमारी खोलने लगा तभी आवाज आने पर एएनएम का पति चेतन साहू बरामदे में आया तो उसकी मुलाकात धर्मेन्द्र से हुई।
दोनों के बीच हाथापाई हुई और आरोपी ने अपने पास रखे कुल्हाड़ी से चेतन पर वार कर दिया। चेतन बेहोश होकर जमीन पर गिर गया। इधर आवाज सुनकर जब योगमाया बाहर आई तो उस पर भी कुल्हाड़ी से वार किया। एक वार से योगमाया की घटना स्थल पर ही मौत हो गई थी। इसके बाद उसका छोटा बड़ा बेटा तनमय बाहर आया उसे भी मौत के घाट उतार दिया। आरोपी घर के सभी सदस्यों को जानता था, छोटो बेटा जब नहीं दिखा तो वह कमरे के अंदर गया। कुनाल छिपा हुआ था उस पर भी कुल्हाड़ी से वार कर उसकी हत्या कर दी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो