scriptयूपी में पुलिस की राइफल छीनकर अंधाधुंध फायरिंग, दारोगा और सिपाही को गोली लगी | police snatched rifle and fired indiscriminately inspector and constable shot In Uttar Pradesh | Patrika News
महोबा

यूपी में पुलिस की राइफल छीनकर अंधाधुंध फायरिंग, दारोगा और सिपाही को गोली लगी

UP News: उत्तर प्रदेश से बड़ी खबर सामने आ रही है। यहां बदमाशों की फायरिंग में में दरोगा और सिपाही को गोली लगने की जानकारी सामने आ रही है। दोनों को गंभीर हालत में हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है।

महोबाOct 31, 2023 / 10:08 pm

Aman Pandey

police snatched rifle and fired indiscriminately inspector and constable shot In Uttar Pradesh
महोबा में मंगलवार की शाम पुलिसवालों पर अंधाधुंध फायरिंग की गई है। पुलिस कस्टडी में दो आरोपियों ने सिपाही से राइफल छीन लिया और गोली चलाने लगे। गोली लगने से एक दरोगा और दो सिपाही जख्मी हो गए। पुलिस ने आरोपियों को चारों तरफ से घेरांबदी कर पकड़ लिया है।
महोबा में सोमवार को सड़क हादसे में किशोर की मौत हो गई, जिसके बाद वहां लोगों ने जमकर हंगामा किया और जाम लगा दिया। जाम खुलवाने के लिए पुलिस की टीम मौके पर पहुंची तो पुलिस पर आक्रोशित भीड़ हमलावर हो गई। उन्होंने एक दारोगा को लाठी-डंडों से दौड़ा दौड़ाकर पीटा। जबकि, तीन पुलिसकर्मी मौके से भाग खड़े हुए।
हमले में तीन पुलिसकर्मी घायल

मामले में पुलिस ने आज गांव में दबिश देकर दोनों आरोपियों को गिरफ्तार किया था। इसी दौरान दोनों ने पुलिस कस्टडी में सिपाही से राइफल छीन ली और भागने लगे। कुछ दूर जाते ही दोनों फायरिंग करने लगे। जवाबी कार्रवाई में पुलिस ने भी गोलियां चलाई। इस मुठभेड़ में तीन पुलिस वालों को गोलियां लगी हैं। तीनों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो