script शादी बनानी थी यादगार, सड़कर पर ही चला कर लाया हेलीकाप्टर | mahrajganj news, grooms com from helicopter like car | Patrika News

शादी बनानी थी यादगार, सड़कर पर ही चला कर लाया हेलीकाप्टर

locationमहाराजगंजPublished: Dec 08, 2023 08:30:11 am

Submitted by:

anoop shukla

UP news : एक दूल्हा चार पहिया वाली हेलीकॉप्टर पर बैठकर शादी के लिए सिद्धार्थनगर से बारात लेकर महराजगंज के नौतनवां कस्बे में आया। इस हेलीकॉप्टरनुमा गाड़ी को देखने के लिए काफी भीड़ लगी रही। सभी इसके मॉडिफाई करने वाले मैकेनिक की वाह वाह कर रहे।

शादी बनानी थी यादगार, सड़कर पर ही चला कर लाया हेलीकाप्टर
शादी बनानी थी यादगार, सड़कर पर ही चला कर लाया हेलीकाप्टर
Groom come by helicopter : जिले में सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें एक दूल्हा चार पहिया वाली हेलीकॉप्टर पर बैठकर शादी के लिए सिद्धार्थनगर से बारात लेकर महराजगंज के नौतनवां कस्बे में आया। इस हेलीकॉप्टरनुमा गाड़ी को देखने के लिए काफी भीड़ लगी रही। सभी इसके मॉडिफाई करने वाले मैकेनिक की वाह वाह कर रहे।
दूल्हे का हेलीकॉप्टर चर्चा में बना हुआ है

दूल्हे की गाड़ी किसी हेलीकॉप्टर से कम नहीं लग रही। इसको इस कदर मोडिफाइड किया गया है। मानो सड़क पर हेलीकॉप्टर उतर आया हो। इसमें बैठकर दूल्हा अपने ससुराल जा रहा था। यह लोगों के लिए आकर्षण का केंद्र तो बना ही था। काफी देर तक यह मोडिफाइड कार सेल्फी पॉइंट भी बना रहा।यूं तो बारात में महंगी गाड़ियों को लेकर लोग आते हैं और अपनी शादी को यादगार बनाने के लिए दिल खोलकर पैसे उड़ाते हैं। लेकिन सिद्धार्थनगर के एक ऐसे ही दूल्हे ने अपने शादी को यादगार बनाने के लिए चार पहिए वाली हेलीकॉप्टर को ही बुक कर लिया और सिद्धार्थनगर से महराजगंज में उसी में बैठकर बारात लेकर आया।
दुल्हा बोला, कुछ स्पेशल करना था

दूल्हे इम्तियाज अहमद ने बताया कि वह अपनी शादी को यादगार बनाने के लिए सोच रहे थे। इसी बीच उनके गांव में यह गाड़ी आई थी तो इन्होंने अपनी शादी के लिए इस हेलीकॉप्टर वाली कार को बुक कर लिया।

ट्रेंडिंग वीडियो