scriptबीवी खाना नहीं देती, हर बात पर झगड़ती है, सैनिक ने बताई आपबीती तो कोर्ट ने हक में सुनाया फैसला | biwi har baat pe ladti hai khana nahi deti court grant to divorce | Patrika News
महू

बीवी खाना नहीं देती, हर बात पर झगड़ती है, सैनिक ने बताई आपबीती तो कोर्ट ने हक में सुनाया फैसला

पत्नी के व्यवहार से इतना परेशान हो चुका था कि कोर्ट में तलाक की अर्जी दाखिल की थी…

महूDec 29, 2023 / 03:55 pm

Shailendra Sharma

divorce.jpg

एक सैनिक ने जब कोर्ट में पत्नी की हरकतों के बारे में बताया तो कोर्ट ने उसके हक में फैसला सुनाते हुए तलाक को मंजूरी दे दी। सैनिक महू का रहने वाला है जिसने पत्नी से तलाक की अर्जी कई साल पहले कोर्ट में दाखिल की थी जिस पर अब फैसला आया है। अपनी अर्जी में सैनिक ने बताया था कि जब वो ड्यूटी से घर लौटता था तो पत्नी उसे खाना तक नहीं देती और हर छोटी-मोटी बात पर झगड़ती रहती है जिससे वो परेशान हो चुका है।

साल 2015 में हुई थी शादी
एडवोकेट इंद्रजीत सिंह ने बताया कि महू के रहने वाले सैनिक का फरवरी 2015 में महू की ही रहने वाली युवती से शादी हुई थी। एक साल बाद अक्टूबर 2016 में उनकी एक बेटी भी हुई लेकिन इसके बाद उनके रिश्ते बिगड़ने लगे। जब सैनिक ड्यूटी से घर वापस आता तो पत्नी उसे खाना नहीं देती थी, हर छोटी-मोटी बात पर उससे झगड़ा करती थी। शुरूआत में तो सैनिक ने परिवारवालों को बुलाकर समझाने की कोशिश की लेकिन पत्नी नहीं मानी।


यह भी पढ़ें

रात 12 बजे झाड़ियों में लव कपल को देखा तो जाग उठा 4 युवकों के अंदर का हैवान



अधिकारियों से की सैनिक पति की झूठी शिकायत
इतना ही नहीं पत्नी ने सैनिक पति की झूठी शिकायत उसके अधिकारियों से भी की थी। जिसमें उसने पति पर मारपीट करने के झूठे आरोप लगाए थे। तब अधिकारियों ने सैनिक पति से स्पष्टीकरण मांगा था और सेना की छवि धूमिल न हो इसलिए मिलकर रहने के लिए कहा था। लेकिन पति परेशान हो चुका था लिहाजा उसने कोर्ट में तलाक के लिए अर्जी दाखिल कर दी। जिस पर लंबी सुनवाई के बाद अब फैसला आया है।
यह भी पढ़ें

Video : महज 2 मिनट 12 सेकेंड में देखिए कैसे इंसान को जकड़ गई मौत



Hindi News/ Mahu / बीवी खाना नहीं देती, हर बात पर झगड़ती है, सैनिक ने बताई आपबीती तो कोर्ट ने हक में सुनाया फैसला

ट्रेंडिंग वीडियो