scriptमहाराणा प्रताप के अपमान पर भड़के, अखिलेश यादव के खिलाफ जमकर लगे नारे  | Angered by the insult of Maharana Pratap, slogans were raised against Akhilesh Yadav | Patrika News
मैनपुरी

महाराणा प्रताप के अपमान पर भड़के, अखिलेश यादव के खिलाफ जमकर लगे नारे 

मैनपुरी के करहल चौराहे पर उस वक्त बवाल हो गया, जब सपा समर्थक महाराणा प्रताप की मूर्ति पर चढ़ गए। बीजेपी समर्थकों ने इसका विरोध किया जिसके बाद सपा समर्थक और बीजेपी समर्थक आपस में भिड़ गए। जिसका वीडियो सामने आया है सपा समर्थकों का कहना है कि वो मूर्ति पर सपा का झंडा लगाना चाहते थे। वहीं बीजेपी समर्थकों ने महाराणा प्रताप का अपमान करार दिया है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

मैनपुरीMay 05, 2024 / 04:23 pm

anoop shukla

जिले में अचानक सैकड़ों लोग सड़क पर हो गए और अखिलेश यादव के खिलाफ नारेबाजी शुरू कर दी। इस दौरान पर्यटन मंत्री जयवीर सिंह भी मौके पर पहुंच गए और प्रशासन से सख्त कारवाई के निर्देश दिए।
जानकारी के मुताबिक, मैनपुरी में सपा मुखिया अखिलेश यादव के रोड शो के बाद करहल चौराहे पर कुछ कार्यकर्ताओं ने हंगामा किया। यहां स्थित महाराणा प्रताप की प्रतिमा पर सपा का झंडा लगाने की कोशिश की।
इसकी जानकारी होने के बाद क्षत्रिय समाज के लोगों में आक्रोश फैल गया। करहल चौराहे पर सुबह-सुबह 300 से अधिक क्षत्रिय समाज के लोग एकत्र हो गए। यहां समाजवादी पार्टी के खिलाफ जमकर नारेबाजी की गई। इस दौरान चौराहे पर जाम लगाने का प्रयास किया गया।
सूचना मिलते ही भारी संख्या में पुलिस बल मौके पर पहुंच गया। इस दौरान आक्रोशित लोगों ने समजावादी पार्टी और अखिलेश यादव के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। मौके पर पर्यटन मंत्री व मैनपुरी से भाजपा प्रत्याशी जयवीर सिंह भी मौके पर पहुंच गए। उन्होंने कहा कि महाराणा प्रताप का अपमान किसी भी कीमत पर बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। जिन लोगों ने यह कृत्य किया है, वे लोग किसी भी कीमत पर बच नहीं पाएंगे। कानून उन्हें सजा जरूर देगा। वे मांग करते हैं कि प्रशासन ऐसे लोगों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करे। 

Hindi News/ Mainpuri / महाराणा प्रताप के अपमान पर भड़के, अखिलेश यादव के खिलाफ जमकर लगे नारे 

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो